script2 बाइक को टक्कर मारकर पेड़ से जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, कार सवार 1 की मौत, 6 घायल | Car accident: car collided with a tree after hitting 2 bikes, 1 dead | Patrika News
अंबिकापुर

2 बाइक को टक्कर मारकर पेड़ से जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, कार सवार 1 की मौत, 6 घायल

Car accident: अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर कल्याणपुर जंगल में हुआ हादसा (Car accident), कार चला रहे युवक व बाइक सवार 2 युवकों की हालत गंभीर, आईसीयू (ICU) में कराया गया है भर्ती

अंबिकापुरNov 29, 2022 / 05:59 pm

rampravesh vishwakarma

Car accident

Car collided from tree

अंबिकापुर. Car accident: अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर मंगलवार की दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने पहले 2 बाइक में सवार 5 युवकों को टक्कर मारी, फिर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा भिड़ी। हादसे में कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक व एक बाइक में सवार 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी बाइक में सवार 3 युवकों को भी चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भिजवाया, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। कार चालक समेत 3 घायलों को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

शहर के गुदरी चौक निवासी प्रकाश सिंह उर्फ एनडी सिंह 40 वर्ष अपनी कार से मंगलवार की सुबह घर से निकले थे। दोपहर करीब 12 बजे वे अपने एक साथी के साथ प्रतापपुर मार्ग से होते हुए अंबिकापुर आ रहे थे।
कार उनका साथी चला रहा था। कार कल्याणपुर जंगल में पहुंची थी कि उसने वहां से गुजर रहे बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी, इससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
यही नहीं, कार ने दूसरी बाइक को भी टक्कर मारी, इसमें 3 लोग सवार थे। कार की रफ्तार तेज होने के कारण वह सडक़ किनारे पेड़ से जा भिड़ी। हादसे में कार सवार प्रकाश सिंह उर्फ एनडी सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक को गंभीर चोटें आईं।

3 गंभीर घायल आईसीयू में भर्ती
हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 व संजीवनी 108 को दी। सूचना मिलते ही दोनों वाहन मौके पर पहुंच गए। इसके बाद 2 घायलों को पिकअप, 2 घायलों को डायल 112 और 2 घायलों को संजीवनी 108 के माध्यम से मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया।
पहली बाइक में सवार 2 युवकों व कार चालक की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जबकि दूसरी बाइक में सवार अम्बिकापुर के बौरीपारा निवासी 20 वर्षीय चिराग सिन्हा पिता सुरेश, विक्की पांडे व पंकज शर्मा का भी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

52 क्विंटल धान लेकर खरीदी केंद्र आया था किसान, देखते ही एसडीएम ने करा लिया जब्त


पीएम पश्चात पुलिस ने सौंपा शव
घटनास्थल सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र होने के कारण सडक़ हादसे की सूचना पर लटोरी पुलिस की टीम कल्याणपुर पहुंची। पुलिस ने कार सवार प्रकाश सिंह उर्फ एनडी सिंह का शव लेकर विश्रामपुर अस्पताल पहुंची। यहां पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया। कार चालक समेत पहले बाइक में सवार 2 घायलों के नाम का पता फिलहाल नहीं चल पाया है।

परिजनों व मोहल्ले में शोक का माहौल
सडक़ हादसे में गुदरी चौक निवासी प्रकाश सिंह एर्फ एनडी की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों को मिली, वे भी घटनास्थल पहुंच गए। हादसे में मौत से मृतक के परिजनों व मोहल्ले में शोक का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो