scriptमहिला के घर पहुंचे पिता-पुत्र, कहा- बेटी की शादी के लिए रुपयों की जरूरत है, फिर उसके साथ किया ये | Chhattisgarh fraud: 7 lakh swindled by father-son from woman | Patrika News

महिला के घर पहुंचे पिता-पुत्र, कहा- बेटी की शादी के लिए रुपयों की जरूरत है, फिर उसके साथ किया ये

locationअंबिकापुरPublished: Oct 20, 2019 08:14:01 pm

Chhattisgarh fraud: महिला की शिकायत पर पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ दर्ज किया अपराध, महिला को दोनों साथ ले गए थे कलक्टोरेट, फिर…

महिला के घर पहुंचे पिता-पुत्र, कहा- बेटी की शादी के लिए रुपयों की जरूरत है, फिर उसके साथ किया ये

Demo pic

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोधनपुर निवासी एक महिला से जमीन बेचने के नाम पर 7 लाख की ठगी (Fraud from woman) करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद दो आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। महिला के अनुसार 5 साल पूर्व दूसरे गांव के पिता-पुत्र उसके पास आए और बेटी की शादी व बैंक का कर्ज पटाने के लिए रुपयों की जरूरत होने की बात कही।
उन्होंने यह भी कहा कि वे अपनी 33 डिसमिल जमीन बेचना चाहते हैं। इस पर महिला उसे खरीदने को राजी हो गई थी। इसके बाद दोनों ने 7 लाख रुपए तो उससे ले लिए लेकिन जमीन उसके नाम नहीं की। (Chhattisgarh fraud)

गांधीनगर थानांतर्गत शहर के गोधनपुर निवासी रामबाई पति रामनाथ 55 वर्ष ठगी की शिकार हुई है। महिला ने आरोप लगाया है कि सकालो निवासी खुखुराम और उसका पिता कुमारेस राम 5 वर्ष पूर्व उसके घर आए थे। दोनों आरोपी ने महिला से कहा कि उन्हें बैंक का कर्ज पटाना है और बेटी की शादी करनी है।
इसलिए उन्हें पैसे की आवश्यकता है और वे सकालो स्थित 33 डिसमिल जमीन बेचना चाहते हैं। इसके बाद दोनों आरोपी (Swindle) महिला को अपने जाल में फंसाकर कलक्टोरेट लेकर गए, यहां जमीन बेचने का अनुबंध कराने के बाद महिला से 7 लाख लिए। रुपए मिलने के बाद आरोपियों द्वारा जमीन की रजिस्ट्री पीडि़त महिला के नाम नहीं की गई।

5 साल तक परेशान रही महिला
लगभग 5 साल तक परेशान होने के बाद जब आरोपियों ने जमीन की रजिस्ट्री नहीं की तो पीडि़ता ने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में की। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो