सीएम भूपेश ने रेणु जोगी को लेकर दिया था विवादास्पद बयान, भड़के जोगी कांग्रेसियों ने किया ये

सीएम भूपेश ने रेणु जोगी को लेकर दिया था विवादास्पद बयान, भड़के जोगी कांग्रेसियों ने किया ये

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 19 Jun 2019, 08:58:26 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

अमित जोगी ने सीएम पर अडानी इंटरप्राइजेज से बंद कमरे में गुप्ता समझौता करने का लगाया था आरोप, इसके बाद आया था सीएम का ( Controversial statement) बयान

अंबिकापुर. अडानी इंटरप्राइजेज के साथ गुप्त सौदा करने एवं छत्तीसगढ़ के महिलाओं का अपमान (Controversial statement) करने का आरोप लगाते हुए जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) की अंबिकापुर इकाई ने कोतवाली तथा बिश्रामपुर इकाई ने बिश्रामपुर थाने में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विरुद्ध अपराध दर्ज करने का आवेदन दिया।

गौरतलब है कि अमित जोगी ने सीएम (CM Bhupesh) पर अडानी से बंद कमरे में गुप्त समझौता करने का आरोप लगाया था, इस पर सीएम ने कहा था कि 'बंद कमरे में मेरे और रेणु जोगी के बीच क्या बात हुई, अपनी मां से पूछ लें अमित।' इसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।


जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री ने अपने संवैधानिक प्रभाव और शक्तियों का दुरुपयोग करते हुए अडानी इंटरप्राइजेज (Adani) के साथ गुप्त सौदा किया है। साथ ही कोटा विधायक एवं जकांछ की उपनेता रेणु जोगी पर कटाक्ष करते हुए अभद्र टिप्पणी (Contoversial statement) की, जिससे न केवल जकांछ की उप नेता का बल्कि छत्तीसगढ़ की सभी माताओं और बहनों का अपमान हुआ है।

जकांछ (जोगी) ने अंबिकापुर कोतवाली थाने में मुख्यमंत्री के खिलाफ अपराध दर्ज करने आवेदन दिया है। जकांछ ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री ने कोटा विधायक रेणु जोगी के खिलाफ काफी अपमानजनक टिप्पणी (Contoversial statement) की है, इसकी हम कड़ी निंदा करते हैं।

इस दौरान देवेश प्रताप सिंह, अनिश रफीक, रोहित सुब्बा, उपेंद्र पांडेय, आलोक शुक्ला, विमल सिंह, संध्या सोनी, अजहर खान, रमीज सिद्दीकी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

छत्तीसगढ़ की राजनीति से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Chhattisgarh Political News

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned