scriptग्रीन जोन अंबिकापुर भी कोरोना से नहीं रहा अछूता, अहमदाबाद से लौटी महिला मिली कोरोना पॉजिटिव | Covid-19: Ahamadabad returned woman found corona positive | Patrika News
अंबिकापुर

ग्रीन जोन अंबिकापुर भी कोरोना से नहीं रहा अछूता, अहमदाबाद से लौटी महिला मिली कोरोना पॉजिटिव

Covid-19: 55 वर्षीय महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की हुई पुष्टि, अंबिकापुर का मोमिनपुरा मोहल्ला सील, प्रशासन व पुलिस मौके पर

अंबिकापुरMay 18, 2020 / 12:15 am

rampravesh vishwakarma

corona_1.jpg
अंबिकापुर. ग्रीन जोन में शामिल सरगुजा जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) केस अंबिकापुर में मिला है। मोमिनपुरा मोहल्ले की 55 वर्षीय एक महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। महिला कुछ दिन पहले ही कोरोना हॉटस्पॉट जोन अहमदाबाद से अपने घर लौटी थी।
स्वास्थ्य विभाग द्वारा उसे होम क्वारेंटाइन किया गया था तथा सैंपल जांच के लिए रायपुर भेजा गया था। रायपुर से रविवार की रात ही जांच रिपोर्ट आई, जिसमें महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। सूचना मिलते ही प्रशासन व पुलिस अमला मौके पर पहुंच गया है। महिला के निवास स्थल वाले मोहल्ले को सील कर दिया गया है।
corona1.jpg
सरगुजा जिला अब तक ग्रीन जोन में शामिल था, लेकिन अब यहां भी सूरजपुर व कोरिया जिले की तरह कोरोना पॉजिटिव केस मिल गया है। कुछ दिन पूर्व अहमदाबाद से शहर के मोमिनपुरा मोहल्ले में लौटी 55 वर्षीय महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की रायपुर से पुष्टि हुई है।
अहमदाबाद से लौटने के बाद महिला को होम क्वारेंटाइन में रखा गया था। उसका सैंपल जांच के लिए रायपुर भेजा गया था। रायपुर से रविवार की रात आई रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है।

मोहल्ले को किया गया सील
महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासनिक व पुलिस अमला मोमिनपुरा पहुंच गई। उनके द्वारा मोहल्ले को सील कर दिया गया है। वहीं उसके परिवार के अन्य सदस्यों का सैंपल लेने की तैयारी चल रही है।

अंबिकापुर में कोविड-़19 से जुड़ीं खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Covid-19 in Ambikapur

Home / Ambikapur / ग्रीन जोन अंबिकापुर भी कोरोना से नहीं रहा अछूता, अहमदाबाद से लौटी महिला मिली कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो