scriptआरक्षक के साथ रातभर कार में सोए युवक की संदिग्ध हालत में मौत, घर से अपने साथ लाया था पुलिसकर्मी | Death in car: Constable friend death in car in suspicious condition | Patrika News

आरक्षक के साथ रातभर कार में सोए युवक की संदिग्ध हालत में मौत, घर से अपने साथ लाया था पुलिसकर्मी

locationअंबिकापुरPublished: Nov 27, 2020 10:20:30 pm

Death in car: दोनों ने शहर में आकर पी थी शराब, रातभर कार (Car) में ही सो गए थे दोनों, सुबह आरक्षक (Constable) की नींद खुली तो अचेत अवस्था में था युवक

आरक्षक के साथ रातभर कार में सोए युवक की संदिग्ध हालत में मौत, घर से अपने साथ लाया था पुलिसकर्मी

Demo pic

अंबिकापुर. आरक्षक के साथ कार में सोए एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत (Death in suspicious condition) हो गई। रात में शराब सेवन करने के बाद आरक्षक व युवक कार में ही सो (Sleeping in car) गए थे। शुक्रवार की सुबह आरक्षक उठा तो देखा कि युवक अचेत हालत में पड़ा है। फिर आरक्षक उसे लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) पहुंचा, यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बंधा निवासी 38 वर्षीय देवी प्रसाद प्रजापति पिता माझीराम प्रजापति गुरुवार की शाम को शराब के नशे में घर में सोया था। शाम करीब 7 बजे उसका आरक्षक दोस्त पुष्पेन्द्र कार लेकर देवी प्रसाद के घर आया और उसे उठाकर अपने साथ अंबिकापुर लेकर आ गया।
यहां फिर से दोनों ने शराब का सेवन किया और गांधीनगर क्षेत्र में ही कार में सो गए। सुबह जब आरक्षक पुष्पेन्द्र की नींद खुली तो देखा कि देवी प्रसाद अचेत अवस्था (Unconscious) में था। उसने उसे हिलाया-डुलाया और बात करने की कोशिश की लेकिन वह कुछ बोल नहीं पा रहा था।

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
अचेतावस्था में आरक्षक (Constable) उसे कार से ही इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरोंं ने उसे मृत (Doctor’s announced died) घोषित कर दिया। यह बात जब युवक के घरवालों के पता चली तो वे भी अस्पताल पहुंच गए।
शव देखकर वे रोने-बिलखने लगे। बाद में पीएम पश्चात पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया। युवक की मौत किस कारण से हुई है इसका पता नहीं चल सका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो