scriptरात में बिना बताए घर से निकले युवक-युवती 3 दिन बाद मिले इस हाल में | Girlfriend-Boyfriend dead body found into the well | Patrika News

रात में बिना बताए घर से निकले युवक-युवती 3 दिन बाद मिले इस हाल में

locationअंबिकापुरPublished: Dec 21, 2017 04:45:15 pm

पे्रम-प्रसंग का मामला होने की आशंका, नागपुर पुलिस चौकी के ग्राम नवापारा में हुई सनसनीखेज घटना

Dead body of Young man

Dead body of Young man

बरबसपुर/पोंड़ी/चिरिमिरी. अपने घर से ३ दिन से गायब युवक-युवती का बुधवार सुबह ग्राम नावापारा के कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मामला प्रेम-प्रसंग का होने की आशंका जताई जा रही है।
युवक-युवती की तैरती हुई लाश कुएं में पानी भरने गई एक महिला ने देखा। उसने तत्काल इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। जब दोनों के शव को बाहर निकाला गया तो उनकी पहचान 22 वर्षीय युवक व 19 वर्षीय युवती के रूप में किया गया। बताया जा रहा है कि युवक की 1 साल पहले ही शादी हुई थी।

कोरिया जिले के नागपुर चौकी समीपस्थ ग्राम पंचायत लोहारी के आश्रित गांव नावापारा स्कूल के पास एक कुएं में सुबह ६ बजे युवक-युवती का शव तैरता मिला। दोनों शव को नावापारा निवासी अधीन सिंह पिता धन सिंह (22) और व मायावती पिता प्यारे लाल (१19) के रूप में पहचान की गई है। सुबह एक महिला कुएं में पानी भरने गई थी।
इस दौरान कुएं में दो शव तैर रहे थे। मामले में महिला ने तत्काल अपने परिजनों को सूचना दी और आस-पास के ग्रामीण कुएं के पास पहुंच गए, जिसकी नागपुर पुलिस को सूचना दी गई। खबर मिलते ही चौकी प्रभारी आरएन पटेल घटना स्थल पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों के शवों को कुएं से बाहर निकलवाया।
उन्होंने पंचनामा पश्चात शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है। इधर स्थानीय ग्रामीणों ने प्रेम-प्रसंग का मामला होने की आशंका जताई है। ग्रामीणों के अनुसार रविवार की रात को युवक-युवती बिना बताए अपने घर से निकल गए थे। गायब होने के दूसरे दिन से ही दोनों के परिजन उनकी तलाश में जुटे हुए थे।
उन्होंने अपने रिश्तेदारों व युवक-युवती के साथियों के पास भी फोन से पूछताछ की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल रहा था। इसी बीच दोनों की कुएं में लाश मिलने से दोनों के परिजनों के भी होश उड़ गए। ग्रामीणों का कहना कि युवक की पिछले साल ही शादी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो