scriptपहाड़ से गांव की ओर आ रही थी बदबू, खोजते हुए गुफा के पास पहुंचे तो खौफनाक मंजर देख सब रह गए सन्न | Human skeleton found in cave on hill | Patrika News

पहाड़ से गांव की ओर आ रही थी बदबू, खोजते हुए गुफा के पास पहुंचे तो खौफनाक मंजर देख सब रह गए सन्न

locationअंबिकापुरPublished: Mar 25, 2019 08:16:52 pm

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तेज हवा चलने पर पहाड़ की ओर से आ रही बदबू की ओर गए लोग तो दिखा नजारा

Police

Police on the spot

अंबिकापुर. दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टपरकेला के पहाड़ी पर नर कंकाल मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीण सोमवार की सुबह गांव में फैल रही अजीब सी बदबू से परेशान थे। गांव में जब तेज हवा चलने लगी तो बदबू और भी तेज आने लगी। बदबू से परेशान होकर ग्रामीणों ने पता लगाना शुरू किया।
कुछ ग्रामीण जब गांव से लगे पहाड़ की ओर गए तो बदबू और भी तेज आने लगी। ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने इस बात की सूचना दरिमा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही दरिमा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।
पुलिस जब पहाड़ पर चढ़ी तो पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने पहाड़ के ऊपर एक गुफा में नर कंकाल पाया। इसके बाद पुलिस नर कंकाल को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई।

दरिमा पुलिस को टपरकेला के ग्रामीणों ने सोमवार को सूचना दी कि गांव से लगे पहाड़ के ऊपर से अजीब सी बदबू आ रही है। सूचना पर पुलिस की टीम दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस जब पहाड़ के ऊपर चढ़ी तो पुलिस ने पाया कि एक गुफा के अंदर नर कंकाल पड़ा हुआ है।
गुफा के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में नर कंकाल मिलने की सूचना दरिमा पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी दीपिका मिंज और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। कपड़े के आधार पर पुलिस ने अनुमान लगाया है कि नर कंकाल किसी पुरुष का है।
पुलिस का कहना है कि लगभग 2 महीने पूर्व व्यक्ति की मौत हुई है। जिस वजह से शव कंकाल के रूप में तब्दील हो गया है। पुलिस अब तक नर कंकाल का शिनाख्त नहीं कर सकी है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गई है।

गांव का एक युवक है लापता
पहाड़ परें नर कंकाल मिलते ही दरिमा पुलिस ने सबसे पहले गुमशुदा हुए लोगों की जांच पड़ताल शुरू कर दी। थाना प्रभारी इम्मानुएल लकड़ा ने बताया कि कुछ दिनों पहले टपरकेला गांव का निवासी मनोज गोंड़ घर सेे लापता है।
युवक को नशे की लत थी। परिजन युवक के लापता होने की रिपोर्ट थाने में भी दर्ज कराये थे। लेकिन जब गुमशुदा हुए युवक के परिजन को नर कंकाल दिखाया गया तो उन्होंने पहचानने से इंकार कर दिया। वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि जिले के सभी थानों से गुमशुदा हुए व्यक्तियों की जानकारी ली जा रही रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो