scriptपति ड्यूटी से घर लौटा तो कमरे से गायब थी पत्नी, भतीजी से पूछा तो पता चली ये बात, फिर… | Husband reached then wife was missing from house | Patrika News

पति ड्यूटी से घर लौटा तो कमरे से गायब थी पत्नी, भतीजी से पूछा तो पता चली ये बात, फिर…

locationअंबिकापुरPublished: Jan 20, 2019 02:42:33 pm

रातभर इंतजार करने के बाद भी जब पत्नी नहीं लौटी तो दूसरे दिन मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई

Man

Missing

बतौली. तीन दिन पूर्व काम खत्म करने के बाद एक युवक दोपहर में अपने घर पहुंचा तो पत्नी नदारद थी। उसने जब अपनी भतीजी से पूछा तो बताया कि वह जंगल में लकड़ी लेने जाने की बात कहकर घर से निकली थीं।
पति ने रिश्तेदारों के घर पता किया तो भी उसकी खबर नहीं मिली। रातभर इंतजार करने के बाद भी जब पत्नी नहीं लौटी तो दूसरे दिन मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस उसकी खोजबीन में लगी है।

बतौली थानांतर्गत ग्राम उमापुर निवासी सुरेश तिग्गा स्कूल में वाहन का चालक है। वह 16 जनवरी की सुबह लगभग 9 बजे प्रतिदिन की तरह घर से वाहन चलाने बतौली के शांति निकेतन स्कूल गया था।
जब दोपहर 3 बजे घर लौटा तो उसकी पत्नी 22 वर्षीय विनीता तिग्गा गायब थी, फिर उसने भतीजी से पूछा तो पता चला कि विनीता घर से लकड़ी लेने के नाम पर निकली थी।
इस दिन देर रात तक पत्नी के घर नहीं लौटने पर उसने काफी खोजबीन की, फिर भी कुछ पता नहीं चलने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर महिला की खोजबीन में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो