scriptमां-बेटा करते थे अवैध कारोबार, ग्राहक की तलाश में खड़े थे की पहुंच गई पुलिस, पीछा कर पकड़ा | Illegal work: Illegal work done by mother-son, police arrested | Patrika News
अंबिकापुर

मां-बेटा करते थे अवैध कारोबार, ग्राहक की तलाश में खड़े थे की पहुंच गई पुलिस, पीछा कर पकड़ा

Illegal work: लंबे समय से दोनों इस काम में थे लिप्त, मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दोनों को दबोचा

अंबिकापुरSep 13, 2020 / 11:55 pm

rampravesh vishwakarma

मां-बेटा करते थे अवैध कारोबार, ग्राहक की तलाश में खड़े थे की पहुंच गई पुलिस, पीछा कर पकड़ा

Demo pic

अंबिकापुर. मां-बेटा एक साथ नशे के अवैध कारोबार में लिप्त थे। कोतवाली पुलिस ने ढाई किलो गांजे के साथ दोनों को गिरफ्तार किया है। दोनों झोले में गांजा रखकर बिक्री के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे। (Illegal work)
मुखबिर की सूचना पर सूचना पर पुलिस ने रनपुर के पास से दोनों को पकड़ा है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।


अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रनपुर खुर्द निवासी मो. सफर अपनी मां हनीमन बीबी के साथ काफी दिनों से अवैध गांजे का कारोबार (Illegal work) कर रहा था।
शनिवार को कोतवाली पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली की मो. सफर अपनी मां हनीमन बीबी के साथ झोले में गांजा लेकर गांव में ही बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख कर दोनों भागने लगे।

पीछा कर पुलिस ने पकड़ा
मां-बेटा को भागते देख पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। पुलिस ने जब झोले की तलाश ली तो उसमें 2 किलो 600 ग्राम गांजा पाया गया।

पुलिस मां-बेटे को गिरफ्तार कर थाने लाई तथा एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की। पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो