सीएम भूपेश और टीएस ने मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा- हम जो कहते हैं वो करते हैं

सीएम भूपेश और टीएस ने मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा- हम जो कहते हैं वो करते हैं

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Apr, 17 2019 08:55:32 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 08:55:33 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि झूठ और छल की राजनीति करने वाले फिर हो गए हैं सक्रिय

अंबिकापुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में अलग-अलग जिले में ताबड़तोड़ चार चुनावी सभाएं की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला, साथ ही अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।


लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में सरगुजा संसदीय क्षेत्र के लिए मतदान 23 अप्रैल को होना है, इसके मद्देनजर अब दोनों ही दल धुआंधार चुनावी प्रचार में जुट गए हैं। इसी कड़ी में बुधवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करने सबसे पहले बतौली पहुंचे।

उनके साथ पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव भी मौजूद थे। आम सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में पहली बार छत्तीसगढ़ में 2500 रुपये प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदी की जा रही है। 6.5 लाख किसानों का अल्पकालिक कृषि ऋण माफ किया गया है, हमने जो कहा वह किया है।

 

CM Bhupesh

प्रत्येक परिवार को 35 किलो चावल हम देंगे। नरवा, गरुवा, घुरवा, बाड़ी के लिए विस्तृत योजना बनाकर कार्य कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस की परिपाटी है कि जो हम कहते हैं वह करते हैं। न्याय योजना के तहत गरीब परिवारों को राहत देने का काम हम केंद्र में सत्ता आते ही करेंगे।


झूठ और छल की राजनीति करने वाले सक्रिय
कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि झूठ और छल से राजनीति करने वाले एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं, कांग्रेस की सरकार किसी भी हितग्राही का चना, नमक और चावल बन्द नहीं करने वाली है। चुनाव बाद पूरी व्यवस्था ठीक कर ली जाएगी।

जो आज इसके बंद होने का अफवाह फैला रहे हैं, हम उन भाजपा नेताओं के घर भी राशन कार्ड पहुचाएंगे। आप सभी ने सरगुजा की पूरी विधानसभा सीट देकर हमारे ऊपर जिम्मेदारियों का भार दिया है, हम निश्चित ही आपके उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। इस दौरान सीतापुर विधायक अमरजीत भगत सहित अन्य पदाधिकारी-कार्यकर्ता उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned