scriptसामुदायिक भवन में फांसी पर लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, खौफनाक नजारा देख माता-पिता की फटी रह गईं आंखें | Love couple suicide: Love couple dead body found hanging in building | Patrika News
अंबिकापुर

सामुदायिक भवन में फांसी पर लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, खौफनाक नजारा देख माता-पिता की फटी रह गईं आंखें

Love Couple suicide: दोनों के बीच कई महीने से चल रहा था प्रेम प्रसंग, दोनों ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है

अंबिकापुरFeb 22, 2020 / 07:50 pm

rampravesh vishwakarma

सामुदायिक भवन में फांसी पर लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, खौफनाक नजारा देख माता-पिता की फटी रह गईं आंखें

Demo pic

अंबिकापुर. लुंड्रा थाना अंतर्गत ग्राम सेमरडीह में एक प्रेमी जोड़े की सामुदायिक भवन में फांसी पर लटकती लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है। रातभर गायब युवक-युवती के परिजन उन्हें खोजते पहुंचे तो लाश देख उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं। फिर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। (Love Couple suicide)
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उतरवाया। दोनों ने किस कारण से आत्महत्या की है, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सरगुजा जिले के लुण्ड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेमरडीह निवासी 18 वर्षीय गायत्री पिता कृष्णा गोंड़ व ग्राम बरियों थाना क्षेत्र के ग्राम बघिमा निवासी युवक दीपक के बीच कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की रात दोनों अपने-अपने घर से निकल गए थे।
सुबह दोनों की युवती के गांव सेमरडीह के सामुदायिक भवन में फांसी पर लटकी हुई लाश (Love couple suicide) मिली। अलसुबह घर में न पाकर दोनों के परिजन उनकी खोजबीन में जुटे थे। दोनों की लाश देख उनके परिजन के होश उड़ गए।

पुलिस ने उतरवाया शव
परिजनों की सूचना पर लुंड्रा पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उतरवाकर पीएम कराने के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात उन्होंने दोनों का शव परिजन को सौंप दिया। दोनों ने किस कारण से फांसी लगाई, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

सरगुजा जिले में लव क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Love Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो