Video: सर्किट हाउस में घुसकर मां-बेटियों ने कांग्रेसी नेता को मारा थप्पड़, मंत्री भी थे मौजूद

Slapped: कांग्रेस नेता पर महिला ने अपनी बड़ी बेटी को रायपुर में बंधक बनाकर रखने का लगाया है आरोप

By: rampravesh vishwakarma

Published: 27 Jan 2021, 01:31 PM IST

Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

अंबिकापुर. गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने आए सरगुजा के प्रभारी व नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया सर्किट हाउस में दोपहर में बैठक ले रहे थे। इसी दौरान परिसर में एक महिला अपनी 2 बेटियों के साथ वहां पहुंची और देखते ही देखते वहां खड़े कांग्रेसी नेता ओनिमेष सिन्हा को उनमें से एक बेटी ने थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ पड़ते ही कांग्रेसी नेता भागने लगे तो मां-बेटियों ने उन्हें दौड़ाना शुरु किया। इससे वहां बवाल मच गया।


बताया जा रहा है कि जो महिला अपनी अन्य 2 बेटियों के साथ सर्किट हाउस में पहुंची उसने कांग्रेसी नेता ओनिमेष सिन्हा पर अपनी बड़ी बेटी को रायपुर में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उनकी बेटी रायपुर में पढऩे गई थी और अब 14 नवंबर 2020 से उनके संपर्क में नहीं है।

बेटी के इस रवैय्ये के लिए वह ओनिमेष सिन्हा को ही जिम्मेदार मानती है। उसने बताया कि 12 जनवरी को उसने मामले की शिकायत कोतवाली में की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।


एसपी ने कही ये बात
सरगुजा एसपी टीआर कोशिमा ने बताया कि महिला ने जिस बेटी के अपहरण का आरोप कांग्रेस नेता पर लगाया है, वह दरअसल बालिग है तथा रायपुर में अपनी मर्जी से रह रही है। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर उन्होंने मामले की जांच कराई ता ेमहिला की बेटी ने अपनी बयान में कहा कि वह अपनी मर्जी से यहां रह रही है। यदि वह घर लौटेगी तो उसकी शादी करा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि महिला व कांग्रेसी नेता पहले से एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत करते आ रहे हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned