scriptहत्या के बाद काट रहा था आजीवन कारावास की सजा, अचानक हुआ कुछ ऐसा और हो गई मौत | Murder accused prisoner death | Patrika News

हत्या के बाद काट रहा था आजीवन कारावास की सजा, अचानक हुआ कुछ ऐसा और हो गई मौत

locationअंबिकापुरPublished: Nov 14, 2018 08:38:13 pm

रामानुजगंज जेल से अंबिकापुर के सेंट्रल जेल में किया गया था शिफ्ट, परिजन के आने के बाद होगा शव को पीएम

Dead body

Body

अंबिकापुर. हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे विचाराधीन बंदी को तबियत खराब होने पर केन्द्रीय जेल अंबिकापुर से 10 नवंबर को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
यहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी जेल प्रबंधन द्वारा उसके परिजन को दे दी गइ्र है। परिजन के आने के बाद ही शव का पीएम कराया जाएगा।

बलरामपुर जिले के सामरी निवासी 30 वर्षीय भज्जू पिता रेखा कोड़ाकु हत्या के मामले में रामानुजगंज जेल में बंद था। कुछ माह पूर्व आजीवन कारावास की सजा होने के बाद उसे केन्द्रीय जेल अंबिकापुर में शिफ्ट किया गया था।
10 नवंबर को उसकी तबियत खराब होने पर जेल प्रबंधन ने उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई।


परिजन के आने के बाद होगा शव का पीएम
घटना के बाद जेल प्रबंधन ने मृतक बंदी के परिजन को जानकारी दे दी है। बंदी का शव अस्पताल के मरच्यूरी में रखा गया है। परिजन के आने के बाद ही शव का पीएम कराया जाएगा और परिजन को सौंप दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो