scriptBreaking News: शहर से लापता 2 युवा व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या की खबर, पड़ोसी पर शक, हत्या के बाद घर के पीछे लाश गाड़े जाने की सूचना | Murder news: 2 young businessman murdered to shot dead | Patrika News

Breaking News: शहर से लापता 2 युवा व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या की खबर, पड़ोसी पर शक, हत्या के बाद घर के पीछे लाश गाड़े जाने की सूचना

locationअंबिकापुरPublished: Apr 12, 2020 12:54:13 am

Murder news: शहर के दो युवा व्यवसायी 10 अप्रैल की रात इनोवा से निकले थे घूमने, फिर हो गए थे लापता, शहर में लावारिस हालत में शनिवार की रात बरामद हुई थी कार
 

Breaking News: शहर से लापता 2 युवा व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या की खबर, पड़ोसी पर शक, हत्या के बाद घर के पीछे लाश गाड़े जाने की सूचना

2 businessman murder

अंबिकापुर. शहर के 2 युवा व्यवसायी चचेरे भाई 10 अप्रैल की रात इनोवा कार से घूमने निकले और लापता हो गए थे। 24 घंटे बाद उनकी कार शहर के आकाशवाणी चौक के पास लावारिस हालत में बरामद हुई थी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐसी खबर आ रही है कि पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति व उसके साथी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्या के दोनों संदेहियों को हिरासत में ले लिया है, पुलिस कंट्रोल रूम में फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि अंबिकापुर के ब्रम्हरोड निवासी व्यवसायी सौरभ अग्रवाल 27 वर्ष व सुनील अग्रवाल 40 वर्ष चचेरे भाई थे। 10 अप्रैल की रात करीब 8.30 बजे दोनों अपनी इनोवा कार क्रमांक सीजी 15 डीएच-8449 कार लेकर निकले। घर पर उन्होंने बताया कि दोनों घूमने जा रहे हैं। जब काफी देर तक दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों को उनकी चिंता हुई।
इस बीच उन्होंने कॉल किया तो दोनों ने बताया कि वे खाना खाने घर आ रहे हैं। इसी बीच उनका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। घरवालों ने इसके बाद उनके नंबरों पर कई बार ट्राई किया लेकिन मोबाइल बंद बताने लगा।
11 अप्रैल की सुबह इसकी शिकायत परिजनों ने कोतवाली में दर्ज कराई तो पुलिस उनकी खोजबीन में जुट गई थी। इसी बीच देर शाम उनकी कार शहर के आकाशवाणी चौक के पास स्थित पुराने रोजगार कार्यालय के पास वाली गली में लावारिस हालत में मिली थी।
दोनों की गोली मारकर हत्या, गाड़ दी लाश
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस दोनों व्यवसायियों की खोजबीन में जुटी ही थी कि पुलिस ने संदेह के आधार पर उनके पड़ोसी से पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि पड़ोसी ने ही लेन-देन के विवाद में अपने एक साथी के साथ मिलकर दोनों की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद पड़ोसी ने अपने घर के पीछे ही दोनों की लाश व हथियार को गाड़ दिया है।
हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ
पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आधी रात एसपी, एएसपी समेत पूरा पुलिस अमला मामले की जांच में जुटा रहा। पुलिस दोनों आरोपियों से कंट्रोल रूम में पूछताछ कर रही है।
टीआई ने नहीं रिसीव किया कॉल
मामले की आधिकारिक पुष्टि के लिए पत्रिका ने कोतवाली टीआई को उनके शासकीय नम्बर पर कॉल भी किया था लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो