scriptदर्दनाक हादसा : ट्रक की टक्कर से युवक का दायां हाथ कटकर सड़क पर गिरा और हो गई मौत | Painful accident : Young man death in road accident, second serious | Patrika News

दर्दनाक हादसा : ट्रक की टक्कर से युवक का दायां हाथ कटकर सड़क पर गिरा और हो गई मौत

locationअंबिकापुरPublished: Mar 12, 2018 08:34:42 pm

दूसरे युवक की हालत भी नाजुक, अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर ग्राम जजगा के मोहनपुर मोड़ पर हुआ दर्दनाक हादसा

Road accident

Accident

लखनपुर. अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर सोमवार की शाम लगभग 4.30 बजे ग्राम जजगा के मोहनपुर मोड़ के पास अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि मृतक का एक हाथ कट कर सड़क पर गिर गया था।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भिजवाया। उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। इधर हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

सरगुजा जिले के लखनपुर स्थित बाजारपारा निवासी 25 वर्षीय पिं्रस गुप्ता पिता रामेश्वर गुप्ता सोमवार की शाम लगभग ४.३० बजे अपने साथी बाजारपारा निवासी २० वर्षीय अंकित गुप्ता पिता सुशील गुप्ता के साथ सोल्ड बाइक से उदयपुर जा रहा था। रास्ते में ग्राम जजगा के मोहनपुर मोड़ के पास अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि प्रिंस का एक हाथ कटकर सड़क पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका साथी अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को स्थानीय अस्पताल भेजा।
यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। इधर पुलिस ने पंचनामा पश्चात युवक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

हादसे में युवक की मौत की खबर जैसे ही उसके परिजन को मिली वे सदमे में आ गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घटना से नगर में शोक व्याप्त है। घायल अंकित की भी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो