scriptनाबालिग लड़की को बुलाकर अपने घर ले आई महिला, यहां पहले से रहे युवक ने की उससे दरिंदगी, घर जाने लगी तो… | Rape in Ambikapur: Minor girl raped by young man in women house | Patrika News
अंबिकापुर

नाबालिग लड़की को बुलाकर अपने घर ले आई महिला, यहां पहले से रहे युवक ने की उससे दरिंदगी, घर जाने लगी तो…

Rape in Ambikapur: महिला व युवक ने नाबालिग को धमकी देते हुए कहा- किसी को बताया तो…, भाई ने बहन के हाथ में मोबाइल देखा तो हुआ शक

अंबिकापुरSep 29, 2019 / 03:42 pm

rampravesh vishwakarma

नाबालिग लड़की को बुलाकर अपने घर ले आई महिला, यहां पहले से रहे युवक ने की उससे दरिंदगी, घर जाने लगी तो...

Demo pic

अंबिकापुर. एक महिला अपने गांव की ही एक नाबालिग लड़की को अपने घर बुलाया। यहां नाबालिग ने देखा तो एक युवक पहले से वहां बैठा था। महिला ने नाबालिग से कहा कि वह उससे प्यार करता है और शादी भी करेगा। नाबालिग कुछ समझ पाती, इससे पहले ही युवक उस पर टूट पड़ा और उससे दरिंदगी (Rape in Ambikapur) की।
दुष्कर्म के बाद युवक व महिला ने नाबालिग को किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी भी दी। डर से उसने यह बात किसी को नहीं बताई। इसके बाद से युवक नाबालिग को महिला से उसके घर पर बुलवाकर बलात्कार (Rape with minor girl) करने लगा। युवक ने नाबालिग को मोबाइल भी दिया।
एक दिन नाबालिग के भाई ने मोबाइल पर बहन को बात करते देखा तो उससे पूछताछ की। इसके बाद मामला खुला और बहन ने पूरी बात उसे बताई। फिर नाबालिग ने थाने में युवक व महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज (Rape in Ambikapur) कर महिला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि युवक की खोजबीन जारी है।

शहर से लगे एक गांव की निवासी कौशल्या कुशवाहा 35 वर्ष एक महीने पूर्व अपने मित्र संजय चौधरी 35 वर्ष के कहने पर गांव की ही रहने वाली किशोरी को बहला फुसला कर अपने घर लेकर आई। इस दौरान महिला के घर में आरोपी भी मौजूद था। इसके बाद महिला ने किशोरी को कहा कि आरोपी उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है।
किशोरी कुछ समझ पाती, इससे पहले आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर उससे बलात्कार (Minor raped) किया। इसके बाद पीडि़ता को आरोपी व महिला डरा-धमका कर घर भेज दिए। पीडि़ता आरोपियों के डर से अपने परिजन को घटना के बारे में कुछ भी नही बताई।
घटना के 2 दिनों बाद आरोपी के कहने पर महिला पीडि़ता को एक मोबाइल दे आई। वहीं आरोपी को जब भी मौका मिलता वह पीडि़ता को फोन कर उसे महिला के घर बुलाता और उसके साथ बलात्कार (Rape) करता।

भाई ने बहन के हाथ में देखा मोबाइल तो खुला मामला
इसी बीच पीडि़ता के भाई ने उसे मोबाइल पर बात करते देख लिया। पीडि़ता के पास से मोबाइल बरामद होने के बाद परिजनों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने पूरी घटना की जानकारी उन्हें दी। पीडि़ता की आपबीती सुन परिजन के होश उड़ गये।

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार
परिजन पीडि़ता को गु़रुवार की सुबह महिला थाना लेकर पहुंचे। महिला थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीडि़ता का बयान दर्ज कर मेडिकल कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 366ए, 376, 17 सीएचएल, 5 सीएचएल, 6 सीएचएल के तहत अपराध दर्ज कर लिया। पुलिस की टीम ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि फरार मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो