scriptयमराज की शक्ल में आए शव वाहन ने खड़े पिकअप को मारी टक्कर, ड्राइवर और उसके साथी की दर्दनाक मौत, एक गंभीर | Road accident: Pickup driver and helper died to collided by Muktanjali | Patrika News
अंबिकापुर

यमराज की शक्ल में आए शव वाहन ने खड़े पिकअप को मारी टक्कर, ड्राइवर और उसके साथी की दर्दनाक मौत, एक गंभीर

Road Accident: पिकअप रास्ते में हो गई थी पंक्चर, सडक़ किनारे वाहन खड़ा कर स्टेपनी बदलने के दौरान हादसा, मुक्तांजलि वाहन का ड्राइवर गंभीर

अंबिकापुरApr 16, 2020 / 10:00 pm

rampravesh vishwakarma

यमराज की शक्ल में आए शव वाहन ने खड़े पिकअप को मारी टक्कर, ड्राइवर और उसके साथी की दर्दनाक मौत, एक गंभीर

demo pic

अंबिकापुर. पिकअप का ड्राइवर व उसका सहयोगी किराना सामान लेकर बुधवार की रात अंबिकापुर से बलंगी जा रहे थे। रास्ते में पिकअप पंक्चर हो गई तो ड्राइवर ने सडक़ किनारे खड़ी कर दी। इसके बाद स्टेपनी बदलकर उसे पीछे बांध ही रहे थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे मुक्तांजलि वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। (Road accident)
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सहयोगी व मुक्तांजलि का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को प्रतापपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां गंभीर हालत को देख पिकअप ड्राइवर के सहयोगी को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई, जबकि मुक्तांजलि के ड्राइवर का इलाज जारी है।

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर क्षेत्र अंतर्गत नवीन जायसवाल की पिकअप बुधवार की रात किराना सामान लेकर अंबिकापुर से बलंगी जा रही थी। पिकअप में ड्राइवर शिवबालक खैरवार तथा सहयोगी चंदौरा निवासी हेमंत यादव पिता दिनेश 25 वर्ष सवार थे।
इसी बीच प्रतापपुर से लगे ग्राम गोटगवां के पास पिकअप पंक्चर हो गई तो ड्राइवर शिवबालक ने उसे सडक़ किनारे खड़ा कर दी। फिर दोनों पंक्चर पहिया निकालकर स्टेपनी बदली। इसके बाद पहिए को पिकअप को पिछले हिस्से में बांध ही रहे थे कि अंबिकापुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे मुक्तांजलि वाहन ने पिकअप को टक्कर मार दी।
हादसे में पिकअप ड्राइवर शिवबालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हेमंत यादव व मुक्तांजलि वाहन का ड्राइवर घायल हो गए। दुर्घटना के बाद गोटगवां पंचायत के सरपंच अन्य ग्रामीणों के साथ वहां पहुंचे और उन्होंने प्रतापपुर पुलिस को इसकी सूचना दी।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक ने तोड़ा दम
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने शिवबालक को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर हालत देख हेमंत यादव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया।
यहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। वहीं मुक्तांजलि वाहन के ड्राइवर का इलाज जारी है। पुलिस ने मुक्तांजलि वाहन के ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो