scriptबाइक पर महिला ने लिया था लिफ्ट, रास्ते में हो गई बड़ी अनहोनी, फिर भाग निकला युवक | Roat accident: Woman death in road accident who took lift on bike | Patrika News
अंबिकापुर

बाइक पर महिला ने लिया था लिफ्ट, रास्ते में हो गई बड़ी अनहोनी, फिर भाग निकला युवक

Road accident: रास्ते में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल महिला ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ दिया दम

अंबिकापुरJul 15, 2020 / 01:00 pm

rampravesh vishwakarma

बाइक पर महिला ने लिया था लिफ्ट, रास्ते में हो गई बड़ी अनहोनी, फिर भाग निकला युवक

Dead body

अंबिकापुर. एक महिला युवक की बाइक पर लिफ्ट लेकर कहीं जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें टक्कर (Road Accident) मार दी। हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई तो युवक उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गया।
इधर महिला की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ अपराध (Road Accident) दर्ज कर लिया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के त्रिकुंडा थाना अंतर्गत ग्राम जिरहुल निवासी 30 वर्षीय सुनीता अयाम पति राजकुमार अयाम रविवार को गांव के ही एक युवक सत्यनारायण के साथ बाइक से ग्राम बरतीकला जा रही थी। रास्ते में खरहरा नाला के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी और भाग निकला।
इधर दुर्घटना में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जबकि युवक को मामूली चोट लगी। हादसे के बाद बाइक चालक सुनीता को इलाज के लिए वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराकर वहां से वह भाग निकला।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ा दम
इधर सडक़ हादसे में महिला के घायल होने की सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे। यहां के डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलज अस्पताल रेफर कर दिया।
यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जीरो में अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ (Road Accident) अपराध दर्ज कर डायरी संबंधित थाने को भेज दी।

Home / Ambikapur / बाइक पर महिला ने लिया था लिफ्ट, रास्ते में हो गई बड़ी अनहोनी, फिर भाग निकला युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो