scriptशहर के सबसे बड़े मेडिकल स्टोर्स में लाखों रुपए की चोरी | Theft of lakhs in the city's largest medical stores | Patrika News
सरगुजा

शहर के सबसे बड़े मेडिकल स्टोर्स में लाखों रुपए की चोरी

रविवार-सोमवार की दरिम्यानी रात में अज्ञात चोरों ने शटर का ताला तोड़कर करीब 1 लाख से अधिक नगद चोरी की घटना को अंजाम दिया।

सरगुजाMar 30, 2015 / 03:30 pm

चंदू निर्मलकर

सरगुजा/अंबिकापुर. बीती देर रात अज्ञात चोरों ने शहर के सबसे बड़े मेडिकल स्टोर्स से लाखों रुपए नगद पार कर दिया। सोमवार की सुबह दुकान खोलने आए संचालक को घटना के बारे में पता चला। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के देवीगंज रोड पर स्थित टुटेजा मेडिकल स्टोर्स में रविवार-सोमवार की दरिम्यानी रात में अज्ञात चोरों ने शटर का ताला तोड़कर करीब 1 लाख से अधिक नगद चोरी की घटना को अंजाम दिया। टुटेजा मेडिकल स्टोर्स के संचालक टीटू टुटेजा रोजाना की तरह रविवार देर रात को मेडिकल बंद कर घर चले गए थे।

सुबह जब टीटू टुटेजा दुकान पहुंचा तो शटर का ताला टूटा मिला। अंदर जाने पर देखा कि गल्ले से लाखों रुपए गायब थे। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

बैंक की छुट्टी के चलते निकाल रखी थी बड़ी रकम

पुलिस ने बताया कि टुटेजा मेडिकल स्टोर्स के संचालक बैंक में लगातार छुट्टी के कारण काफी बड़ी रकम निकाल कर स्टोर्स के लॉकर में रखी थी। बताया जा रहा है अज्ञात आरोपियों ने बोरी में रखे सिक्कों को भी पार कर दिया। घटनास्थल पर कुछ सिक्के बिखरे मिले। पुलिस सभी तथ्यों को लेकर आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो