scriptWoman kidnapping: 2 mask women kidnapped woman in van | नाइटी बेचने आईं 2 नकाबपोश महिलाओं ने वैन में महिला का किया अपहरण, झूमाझटकी में हटा नकाब, देखकर बेटियां रह गईं हैरान | Patrika News

नाइटी बेचने आईं 2 नकाबपोश महिलाओं ने वैन में महिला का किया अपहरण, झूमाझटकी में हटा नकाब, देखकर बेटियां रह गईं हैरान

Woman Kidnapping: नकाबपोश महिलाओं ने महिला को नाइटी (Nighty) दिखाने के नाम पर घर से ले गए बाहर, अचानक वहां वैन आकर रुकी, वैन में 2 पुरुष थे सवार, फिर धक्का देकर महिलाओं ने महिला को वाहन में चढ़ाया और अपहरण (KIdnap) कर हो गए फरार, कोतवाली पुलिस (Kotwali Police) ने आरोपियों की खोजबीन की शुरु

अंबिकापुर

Published: December 07, 2021 10:44:26 pm

अंबिकापुर. Women kidnapped woman: शहर के मझली तालाब के पास स्थित घर से एक महिला का वैन से दिनदहाड़े अपहरण करने का मामला सामने आया है। नाइटी बेचने के नाम पर घर में घुसी 2 नकाबपोश महिलाओं ने वारदात को अंजाम दिया। घटना सोमवार की दोपहर 3.30 बजे की है। दो महिलाएं चेहरा बांध कर घर में घुसीं और महिला का अपहरण (Kidnap) कर सफेद रंग के वैन में बैठाकर फरार हो गए। इस दौरान परिजन घर से निकल कर वैन तक गए वहां बदमाशों ने इनके साथ मारपीट भी की और महिला को वैन में बैठाकर फरार हो गए। रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने एक के खिलाफ नामजद व अन्य के खिलाफ धारा 363, 294, 34, 506 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
Women kidnapped woman
Kidnapping

शहर के शहर के मझलीतालाब निवासी संगीता ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोमवार को परिवार के सभी सदस्य घर में थे। उसकी मां उर्मिला कमरे में सो रही थी। इसी बीच दोपहर करीब 3.30 बजे 2 महिलाएं आई मेरे घर के पास आर्इं। दोनों अपरा चेहरा बांध रखीं थी। दोनों घर के अंदर चली गईं। उर्मिला बोली तुम लोग कौन हो?
इस पर दोनों महिलाओं ने कहा कि दीदी हम लोग नाइटी बेचने वाले हैं। फिर उर्मिला उठी और घर से बाहर निकल गई। इसी बीच दोनों महिलाओं ने उर्मिला को आगे तक चलने को कहा। वह थोड़ी दूर आगे बढ़ी कि वहां एक वैन आ गया। इसमें 2 पुरूष पहले से सवार थे और पास में एक व्यक्ति खड़ा था। इस दौरान दोनों महिलाओं ने उर्मिला को धक्का देते हुए जबरन वैन में बैठा लिया।

शोर मचाया तो पहुंची बेटियां
अपहरण कर ले जाने के दौरान उर्मिला ने शोर मचाना शुरु किया। आवाज सुनकर घर से उर्मिला की बेटी संगीता व उसके बच्चे दौड़े तो वैन के पास खड़े व्यक्ति ने गाली गलौज व मारपीट की। झूमाझटकी के बीच व्यक्ति का चेहरे से कपड़ा हट गया। संगीता ने इसकी पहचान अपने रिश्ते के मामा सेलियुस लकड़ा के रूप में की है। इसके बाद सभी उर्मिला को लेकर वैन से वहां से फरार हो गए।

कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट
मां के अपहरण व मारपीट की रिपोर्ट बेटी संगीता ने कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी सेलियुस लकड़ा व अन्य के खिलाफ धारा 363, 294, 34, 506 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दिनदहाड़े शहर में हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्याUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी मेंजूतों पर भी लगा दिया तिरंगा, अमेजन पर होगी एफआईआरRepublic Day 2022: जानिए इसका इतिहास, महत्व और रोचक तथ्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.