scriptBreaking : एक साल से इस गंदे धंधे में था युवक, ग्राहक का इंतजार करते समय पुलिस ने दबोचा | Young man was doing dirty business for 1 year | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking : एक साल से इस गंदे धंधे में था युवक, ग्राहक का इंतजार करते समय पुलिस ने दबोचा

ग्राम डिगमा स्थित साईं कॉलेज के सामने कर रहा था ग्राहक का इंतजार, दूसरा युवक पुलिस के पहुंचने से पहले ही हो गया फरार

अंबिकापुरJun 25, 2018 / 02:54 pm

rampravesh vishwakarma

Brownsugar smuggler

brownsugar accused

अंबिकापुर. गांधीनगर थानांतर्गत ग्राम डिगमा निवासी एक युवक को रविवार की दोपहर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 2 लाख के ब्राउनशुगर सहित धरदबोचा। वह ब्राउनशुगर डिलीवरी करने के लिए अपने घर के सामने ग्राहक का इंतजार कर रहा था।
पुलिस को 2 युवकों के मौके पर होने की सूचना मिली थी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह फरार हो चुका था। पकड़ा गया युवक करीब 1 साल से ब्राउनशुगर का कारोबार कर रहा था। पुलिस ने उसे एनडीपीएस एक्ट के तहत सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गांधीनगर पुलिस को रविवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम डिगमा निवासी सुदीप सरकार पिता निरंजन सरकार 25 वर्ष ब्राउनशुगर के धंधे में लिप्त है। वह साई कॉलेज के सामने ग्राहक का इंतजार कर रहा है। सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देखते ही वह भागने की फिराक में था लेकिन उसे दबोच लिया गया।
Brownsugar
उसकी तलाशी लेने पर प्लास्टिक की पुडिय़ा में 10.04 ग्राम ब्राउनशुगर मिला। इसके बाद पुलिस ने ब्राउनशुगर जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जब्त ब्राउनशुगर की कीमत 2 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 22 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
पूरी कार्रवाई आईजी द्वारा चलाए जा रहे नशामुक्त अभियान के तहत एसपी के निर्देशन व एएसपी तथा सीएसपी के मार्गदर्शन किया गया। कार्रवाई में गांधीनगर टीआई इम्मानुएल नकड़ा, एएसआई अलंगो दास, आरक्षक राकेश यादव, राजकुमार यादव तथा क्राइम ब्रांच से आरक्षक मनीष यादव व दीनदयाल सिंह शामिल थे।

एक साल से कर रहा था कारोबार
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पिछले 1 साल से ब्राउनशुगर का धंधा कर रहा है। वह मेडिकल कॉलेज अस्पताल के पास रहने वाले मंसूद को ब्राउनशुगर की डिलीवरी करने वाला था।
उसने बताया कि भूपेश नामक युवक उसे बिश्रामपुर से किसी अन्य व्यक्ति से खरीदकर उसे सप्लाई करता था। युवक के बयान के आधार पर पुलिस इस कारोबार में लिप्त अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो