scriptकाली करतूत: नाबालिग लड़कियों को अपना ‘विटमिन’ बता दुष्कर्म करता था ड्रग माफिया एल चापो | Drug dealer El Chapo used to rape minor girls telling their 'vitamins' | Patrika News
अमरीका

काली करतूत: नाबालिग लड़कियों को अपना ‘विटमिन’ बता दुष्कर्म करता था ड्रग माफिया एल चापो

दुनिया के सबसे बड़े ड्रग्स माफिया ने गिरफ्तार होने के बाद अपना गुनाह कबूला

नई दिल्लीFeb 09, 2019 / 07:15 am

Mohit Saxena

alchapo

काली करतूत: नाबालिग लड़कियों को अपना ‘विटमिन’ बता रेप करता था ड्रग माफिया एल चापो

न्यूयॉर्क। दुनिया के सबसे बड़े ड्रग्स माफिया की काली करतूतें सामने आ रही है। गिरफ्तार होने के बाद फिलहाल ट्रायल पर चल रहे ड्रग्स माफिया जोकिन एल चापो गजमन के बारे में नए खुलासे हुए हैं। लंबे वक्त तक चापो से जुड़े रहे उसके साथी के मुताबिक,उसने अपने कई ठिकानों पर नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म किया करता था और वह उन्हें अपना ‘विटमिन’ बताता था।
तीन लाख रुपये हर लड़की पर खर्च करता था

ट्रायल के दौरान एलेक्स सिफयुएंटिस नाम के एक गवाह ने यह खुलासा किया है। ऐलेक्स के मुताबिक, कॉमरेड मारिया नाम की एक महिला रोज उसे मिलती थी। वह नाबालिग लड़कियों की फोटोग्राफ ड्रग माफिया को भेजकर उनमें से किसी को भी चुनने के लिए कहती थी। उन लड़कियों को पहाड़ियों पर मौजूद चापो के ठिकाने तक पहुंचाया जाता था। इसके लिए एल चापो करीब तीन लाख रुपये हर लड़की पर खर्च करता था। एल चापो लंबे वक्त तक मेक्सिको पुलिस से छिपने के लिए कैलिफॉर्निया की पहाड़ियों में कैंप लगाकर रहा था और तब वह भी उसके साथ था।
गवाह की बातों को नकारा

एलेक्स के मुताबिक, गजमन उन नाबालिग लड़कियों को अपना ‘विटमिन’ बताता था और कहता था कि उनका दुष्कर्म करने से ही उसे जिंदगी मिलती है। बता दें कि एलेक्स 2007 से 2008 के बीच एल चापो के साथ रहा था। करीब तीन माह चली सुनवाई के बाद मामले से संबंधित लोगों के बयान सामने आए हैं। हालांकि, इसपर एल चापो के वकील ने गवाह की बातों को नकारा भी है। एल चापो इस वक्त अमरीकी जेल में बंद है। वहीं के कोर्ट में उसकी सुनवाई चल रही है। बता दें कि अल चापो को 2017 में कोकीन, हेरोइन और अन्य ड्रग्स की तस्करी के आरोप में मेक्सिको से अमरीका प्रत्यर्पित किया गया था।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / world / America / काली करतूत: नाबालिग लड़कियों को अपना ‘विटमिन’ बता दुष्कर्म करता था ड्रग माफिया एल चापो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो