scriptइस युवक के सिर में हो गया बड़ा सा गड्ढा, वजह जानकर आपके होश उड़ जायेंगे, हो जाएं सावधान! | energy drink consumption leaves hole in head of young man | Patrika News
अमरीका

इस युवक के सिर में हो गया बड़ा सा गड्ढा, वजह जानकर आपके होश उड़ जायेंगे, हो जाएं सावधान!

किसी भी चीज़ की आदत अगर अपनी हदें पार कर दे, तब शायद वो बेहद हानिकारक रूप धारण कर सकती है

Oct 17, 2017 / 12:20 pm

राहुल

hole in head
किसी भी चीज़ की आदत अगर अपनी हदें पार कर दे, तब शायद वो बेहद हानिकारक रूप धारण कर सकती है। इसीलिए कहा जाता है आदत तक तो ठीक है लेकिन आदत को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहिए। लेकिन अमरीका के ऑस्टिन नाम के युवक के साथ ऐसा नहीं हो सका, उसने अपनी एक आदत को इतना ज्यादा खुद पर हावी होने दिया, जिससे उसकी जिंदगी भी खतरे में पड़ गई।
जानें पूरा मामला-

काम में अधिक दबाब होने के कारण ऑस्टिन ने कुछ महीने बहुत एनर्जी ड्रिंक्स पी थीं। इतनी एनर्जी ड्रिंक्स पीने के बाद उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया। उस वक्त उनकी पत्नी प्रेग्नेंट थीं। ऑस्टिन की वाइफ ब्रिएन ने अपने फेसबुक पर उनकी स्टोरी शेयर की।
hole in head
फेसबुक पर साझा की गई अपनी स्टोरी में ऑस्टिन की पत्नी ने लिखा है-
“मैं एक रात सो रही थी, कि तभी मेरी सास ने आकर मुझे बताया कि ऑस्टिन का एक्सीडेंट हो गया है। ऑस्टिन ने हद से ज्यादा एनर्जी ड्रिंक्स पीली थीं, उस वजह से उनको ब्रेन हेमरेज हो गया है।”
– ऑस्टिन का ऑपरेशन 5 घंटों तक चला।
– जब ऑपरेशन के बाद वे उनसे मिलने कमरे के अंदर गई तो वहां उन्होंने देखा कि ऑस्टिन के सिर के आगे बड़ा सा छेद हो गया है।
– ब्रिएन ऑस्टिन के साथ, ऑपरेशन के 2 हफ्तों बाद हॉस्पिटल में ही रहीं।
hole in head
ऑस्टिन के अस्पताल में भर्ती होने के लगभग 2 हफ्तों के बाद, ब्रिएन ने अपने बेटे को जन्म दिया। जन्म के बाद वो अपने नवजात बेटे के साथ सिर्फ एक हफ्ते तक ही रहीं और फिर अपने बच्चे को सास-ससुर को सौंपकर वापस ऑस्टिन के पास आ गयीं। अब तक ऑस्टिन के अस्पताल में भर्ती होने के तीन हफ्ते बीत चुके थे और वो कोमा में चले गए थे। वे 2 महीने बाद कोमा से बाहर आए और अपने से बेटे से मिले।

Home / world / America / इस युवक के सिर में हो गया बड़ा सा गड्ढा, वजह जानकर आपके होश उड़ जायेंगे, हो जाएं सावधान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो