scriptअमरीका में गोलीबारी की दो घटनाओं में पांच लोगों की मौत, पार्टी पर हमला | Firing during party at Home in America | Patrika News
अमरीका

अमरीका में गोलीबारी की दो घटनाओं में पांच लोगों की मौत, पार्टी पर हमला

न्यूजर्सी में हुई घटना में 30 वर्ष का युवक और 25 वर्षीय युवती की जान चली गई।

नई दिल्लीMay 24, 2021 / 07:03 pm

Mohit Saxena

crime scene

crime scene

वाशिंगटन। अमरीका में गोलीबारी की दो घटनाएं सामने आई हैं। पहली घटना न्यूजर्सी स्थित फेयरफील्ड टाउनशिप में हुई। यहां एक घर में पार्टी के दौरान गोलीबारी की गई। इस घटना में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हैं।
यह भी पढ़ें

दक्षिण कोरिया का लक्ष्य अगले साल तक एमआरएनए वैक्सीन विकसित करना

वहीं, दूसरी घटना ओहायो के यंगस्टाउन के एक बार के बाहर हुई। यहां पर गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। हालांकि, दोनों ही घटनाओं की वजह पता नहीं चल पाया है।
न्यूजर्सी में हुई घटना शनिवार देर रात तब हुई जब पार्टी चल रही थी। उस दौरान पार्टी में करीब सौ लोग शामिल थे। इस पार्टी में युवा से लेकर बुजुर्ग तक शामिल थे। इस घटना में 30 वर्ष का युवक और 25 वर्षीय युवती की जान चली गई।
फेयरफील्ड टाउनशिप के मेयर बेंजामिन बेयर्ड के अनुसार कोई नहीं जानता है कि कैसे कोई लकड़ियों में बंदूक छिपाकर लाया है। इसके बारे में अभी और जानकारी सामने आना बाकी है। वहीं यंगस्टाउन की घटना रविवार अलसुबह टॉर्च क्लब बार एंड ग्रिल के इलाके में हुई।
यह भी पढ़ें

दक्षिण कोरिया का लक्ष्य अगले साल तक एमआरएनए वैक्सीन विकसित करना

स्थानीय प्रशासन का कहना है कि इस मामले में अभी किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। इस बारे में कइ्र लोगों से बातचीत की जा रही है। पुलिस से जब पूछा गया कि इस घटना में कितने हथियारों का इस्तेमाल हुआ। तो उसने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Home / world / America / अमरीका में गोलीबारी की दो घटनाओं में पांच लोगों की मौत, पार्टी पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो