scriptअमरीका में बच्चे ने मारी प्रेग्नेंट मां को गोली, जिंदगी और मौत से जुझ रही है अस्पताल में | four year kid shot her pregnant mother in us | Patrika News
अमरीका

अमरीका में बच्चे ने मारी प्रेग्नेंट मां को गोली, जिंदगी और मौत से जुझ रही है अस्पताल में

महिला अाठ महीने की गर्भवती है।

Feb 04, 2019 / 04:32 pm

Shweta Singh

four year kid shot her pregnant mother in us

अमरीका में बच्चे ने मारी प्रेग्नेंट मां को गोली, जिंदगी और मौत से जुझ रही है अस्पताल में

वाशिंगटन। अमरीका में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहां एक चार साल के बच्चे ने अपनी मां पर गोली चला दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला अाठ महीने की गर्भवती है। उसकी हालत फिलहाल बेहद गंभीर है।

इसलिए घर में पड़ी थी बंदूक

जानकारी के मुताबिक बच्चे ने गद्दे के नीचे से बंदूक निकाली थी और अनजाने में अपनी मां पर चला दी। आसपास के इलाकों में बढ़ रहे क्राइम की घटनाओं से बचाव के लिए बच्चे के पिता ने इस बंदूक को वहां रखा था। बच्चे के मां-बाप उस वक्त टीवी देख रहे थे जब उसने अचानक ही गोली चला दी।

असुरक्षित रूप से रखा था बंदूक लगेगा मुकदमा

बताया जा रहा है कि महिला को पहले एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अब महिला को एक अन्य अस्पताल में ट्रांसफर किया गया है जहां उसका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक गन को लेकर नए नियम के मुताबिक गनधारकों को असुरक्षित रूप से बंदूक रखने के कारण उनपर चार्ज लगाए जाएंगे। फिलहाल कुछ जासूस भी मामले की निगरानी कर रहे हैं, जो ये निर्धारित करेगा की केस में कोई अन्य चार्ज लगाया जाना है या नहीं।

Home / world / America / अमरीका में बच्चे ने मारी प्रेग्नेंट मां को गोली, जिंदगी और मौत से जुझ रही है अस्पताल में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो