scriptअमेरीका में 36 मरीजों की हत्या का आरोपी भारतीय मूल का डॉक्टर गिरफ्तार  | Indian Origin Doctor Death Arrested after killing 36 patients in America | Patrika News
अमरीका

अमेरीका में 36 मरीजों की हत्या का आरोपी भारतीय मूल का डॉक्टर गिरफ्तार 

अमेरीका में भारतीय मूल का डॉक्टर डेथ गिरफ्तार, मनोचिकित्सक नरेंद्र नागरेड्डी पर आरोप है कि उन्होंने अपने नुस्खे में मरीजों को ओवरडोज लेने की सलाह दी।

Jan 17, 2016 / 10:06 pm

विकास गुप्ता

Indian Origin Doctor Death Arrested

Indian Origin Doctor Death Arrested

वॉशिंगटन। अमेरिका में 36 रोगियों मोनो रोगियों की संदिग्ध मौत के मामले में भारतीय मूल के एक मनोचिकित्सक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही या जानबूझकर की गई गलती से मरीजों की मौत हो गई। मरने वालों में से 12 रोगी ऐसे हैं जिनकी मौत दवाओं के ओवरडोज से हुई है। डॉ. डेथ के नाम से मशहूर हो रहे मनोचिकित्सक नरेंद्र नागरेड्डी पर आरोप है कि उन्होंने अपने नुस्खे में मरीजों को ओवरडोज लेने की सलाह दी।

नरेंद्र नागरेड्डी को जॉर्जिया में क्लेटन काउंटी में गिरफ्तार किया गया है। करीब 40 संघीय और स्थानीय एजेंटों ने नागरेड्डी के कार्यालय में छापा मारा और बाद में अधिक संपत्ति जब्त करने उनके घर में गए। क्लेटन काउंटी के पुलिस प्रमुख रेजीस्टर के हवाले से बताया गया है कि यदि आरोप सही हैं तो वह डॉ डेथ है, इस बारे में कोई शक नहीं।

Home / world / America / अमेरीका में 36 मरीजों की हत्या का आरोपी भारतीय मूल का डॉक्टर गिरफ्तार 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो