scriptमेक्सिको के राष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- सीमा सील करना अमरीका का ‘घरेलू मुद्दा’ | President of Mexico, said- Sealing border is 'domestic issue' of US | Patrika News
अमरीका

मेक्सिको के राष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- सीमा सील करना अमरीका का ‘घरेलू मुद्दा’

अमरीका में सीमा दीवार को लेकर जारी गतिरोध के बीच मैक्सिको के राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुएल लोपेज ओब्राडोर ने कहा कि यह निर्णय वाशिंगटन का घरेलू मुद्दा है।

Dec 29, 2018 / 09:57 pm

mangal yadav

मेक्सिको सिटीः अमरीका में सीमा दीवार को लेकर जारी गतिरोध के बीच मैक्सिको के राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुएल लोपेज ओब्राडोर ने कहा कि यह निर्णय वाशिंगटन का घरेलू मुद्दा है। उन्होंने कहा, “हम हमेशा से ही अमरीका के साथ बहुत अच्छे संबंध बनाए रखना चाहते हैं।” अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सीमा को पूरी तरह से सील करने की संभावना जताई है। हालांकि अब तक डेमोक्रेट्स नियंत्रित कांग्रेस द्वारा इस विवादास्पद सीमा दीवार का वित्तपोषण जारी करने पर सहमत नहीं जताई गई है। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, “हम एक दीवार का निर्माण करेंगे या फिर दक्षिणी सीमा को पूरी तरह बंद करेंगे।” बता दें कि इस मुद्दे पर सीनेटर्स पर दबाव बनाने के लिए ट्रंप ने 22 दिसंबर को संघीय सरकार के कामकाज को आंशिक तौर पर बंद करा दिया था।

Home / world / America / मेक्सिको के राष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- सीमा सील करना अमरीका का ‘घरेलू मुद्दा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो