scriptअपनी सभा की गलत खबर दिखाने पर भड़के ट्रंप, अखबार से की रिपोर्टर को निकालने की मांग | trump Flare up on news paper reporter | Patrika News
अमरीका

अपनी सभा की गलत खबर दिखाने पर भड़के ट्रंप, अखबार से की रिपोर्टर को निकालने की मांग

रिपोर्टर पर ट्रंप को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने ट्विटर पर दोनों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

Dec 10, 2017 / 02:39 pm

ashutosh tiwari

वाशिंगटन। अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन पहले एक खबर को देख कर भड़क गए। उन्हें खबर चलाने वाले मीडिया हाउस और रिपोर्टर पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने ट्विटर पर दोनों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।
दरअसल ट्रंप फ्लोरिडा में एक रैली करने वाले थे। इसको लेकर एक अमरीकी अखबार के रिपोर्टर वहां रिपोर्टिंग करने पहुंचे। रिपोर्टर ने एक फोटो पोस्ट की जिसमें खाली कुर्सियां दिख रही थी। इस तस्वीर को देखकर ट्रंप भड़क गए।
उन्होंने तुरंत ट्वीट कर कहा कि खाली कुर्सियों की जो तस्वीर रिपोर्टर द्वारा डाली गई है वो उनके कार्यक्रम में पहुंचने से पहले की है। उस दौरान बहुत सारे लोग बाहर खड़े थे। उनके आने के बाद हाल खचाखच भर गया था। उन्होंने इसे फेक न्यूज बताते हुए रिपोर्टर से माफी मांगने को कहा।
जिसके बाद रिपोर्टर ने ट्रंप से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि उन्हें मामले में भ्रम हो गया था। बाद में उनके एक साथी रिपोर्टर ने बताया कि ये तस्वीर ट्रंप के आने के पहले की है जिसके बाद उन्होंने ट्वीट को डिलिट कर दिया था। रिपोर्टर के माफी मांगने के बाद भी राष्ट्रपति ट्रंप नहीं रुके।
उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में रिपोर्टर को नौकरी से निकालने की मांग कर डाली। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक निजी चैनल पर ट्रंप भड़क गए थे।

Home / world / America / अपनी सभा की गलत खबर दिखाने पर भड़के ट्रंप, अखबार से की रिपोर्टर को निकालने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो