scriptजब डोनाल्ड ट्रंप पूछने लगे, सीमा पर कितने पाकिस्तानी पकड़े गए? | When Trump asking, how many Pakistani were caught on the border? | Patrika News
अमरीका

जब डोनाल्ड ट्रंप पूछने लगे, सीमा पर कितने पाकिस्तानी पकड़े गए?

राष्ट्रपति को बताया गया कि- ‘अभी तक 41 अलग-अलग देशों के लोगों को हिरासत में लिया गया है।

नई दिल्लीJan 11, 2019 / 10:29 pm

Navyavesh Navrahi

trump

अमरीकी शट डाउन: डेमोक्रेट्स के साथ बैठक से ट्रंप का वॉक आउट, ट्वीट से कसा तंज

अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने टेक्सास में दक्षिणी सीमा की यात्रा के दौरान कानून प्रवर्तन एजेंसियों से पूछा कि सीमा में इस हफ्ते अवैध रूप से प्रवेश करने का प्रयास करते हुए कितने पाकिस्तानियों को गिरफ्तार किया गया है।
दरअसल, ट्रंप को बताया गया था कि विभिन्न दक्षिण एशियाई देशों के लोग मेक्सिको के रास्ते अवैध तरीके से अमरीका में घुसने का प्रयास कर रहे हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट में कानून प्रवर्तन एजेंसी के एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है एक दिन पहले सीमा पर हिरासत में लिए गए लोगों की नागरिकता के बारे में जब ट्रंप को बताया गया तो उस पर राष्ट्रपति ने यह सवाल कर दिया।
अधिकारी ने ट्रंप को बताया कि- ‘अभी तक 41 अलग-अलग देशों के लोगों को हिरासत में लिया गया है। कल ही मध्य अमरीका और मेक्सिको के अलावा अन्य देशों से आए 133 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। इसमें से कुछ लोग भारतीय भी हैं। इनमें कुछ पाकिस्तानी और रोमानियाई हैं।’ राष्ट्रपति ट्रंप ने बीच में ही टोकते हुए पूछ लिया- ‘कितने पाकिस्तानी?’ अधिकारी ने राष्ट्रपति को बताया कि- ‘कल दो पकड़े गए।‘

Home / world / America / जब डोनाल्ड ट्रंप पूछने लगे, सीमा पर कितने पाकिस्तानी पकड़े गए?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो