scriptअमेठी को बिजली की समस्या से निजात दिलाने के लिए स्मृति ईरानी ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र | amethi mp smriti irani letter to energy minister | Patrika News
अमेठी

अमेठी को बिजली की समस्या से निजात दिलाने के लिए स्मृति ईरानी ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र

– अमेठी के विकास के लिए सांसद Smriti Irani गंभीर
– अमेठी मे स्मृति ईरानी बनायेगी अपना आशियना जमीन की तलाश शुरू-सूत्र
– पहली बार अमेठी के लोगो को सासद से मिलना होगा आसान

अमेठीJun 18, 2019 / 07:40 pm

Karishma Lalwani

smriti irani

अमेठी को बिजली की समस्या से निजात दिलाने के लिए स्मृति ईरानी ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र

अमेठी. केंद्रीय कपडा मंत्री सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) को पत्र लिख कर अमेठी संसदीय क्षेत्र के पांचों विधान सभा क्षेत्रो मे विद्युत सुविधा मे सुधार की मांग की है। स्मृति ईरानी ने यूपी के ऊर्जा मंत्री को भेजे पत्र मे सभी बिद्युत संयंत्रो के नवीनीकरण, विद्युत, ट्रांसफार्मर एवं फीडरों का उचित रख रखाव, विद्युत तारों एवं खंभो को बदलने और पावर हाउसों की क्षमता बढाने का आग्रह किया है।
ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र

उल्लेखनीय है कि अमेठी पिछले कई सालों से बिजली की गंभीर समस्या से जूझ रहा है। अमेठी से लोकसभा चुनाव जीतीं स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षे६ के लिए काम शुरू कर दिया है। अमेठी में बिजली समस्या से जूझ रहे लोगों को इस परेशानी से निजात दिलाने के लिए उन्होंने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को पत्र लिखा। गत सप्ताह स्मृति ने अमेठी बाईपास के निर्माण के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। साथ ही अपने प्रतिनिधि विजय गुप्ता के साथ एक टीम अमेठी भेजी थी, जिसने यहा अधिकारियों के साथ की क्षेत्र का भ्रमण कर विकास की रूप रेखा तैयार की थी।

Home / Amethi / अमेठी को बिजली की समस्या से निजात दिलाने के लिए स्मृति ईरानी ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो