scriptशाहीन बाग मंच से महात्मा गांधी तक को कोसा जा रहा है : स्मृति ईरानी | Amethi Smriti Irani Bhetua Block Kisan Kalyan Kendra Shaheen Bagh | Patrika News
अमेठी

शाहीन बाग मंच से महात्मा गांधी तक को कोसा जा रहा है : स्मृति ईरानी

अमेठी भेंटुआ ब्लाक में स्मृति ईरानी के बोलराजनैतिक दल लोकसभा की हार को न पचाने के एवज में कर रहे देश को बांटने की बातमांग रहे जिन्ना वाली आजादीभेंटुआ ब्लाक में किसान कल्याण केंद्र का शुभारंभछह करोड़ रुपए की सांसद निधि से 20 परियोजना का शुभारंभ

अमेठीJan 30, 2020 / 12:53 pm

Mahendra Pratap

smriti_irani_1.jpg
अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुरुवार को सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहाकि राजनैतिक दल लोकसभा की हार को न पचाने के एवज में देश को बांटने की बात कर रहे,वो स्तर तक गिर गए हैं कि जिन्ना वाली आजादी मांग रहे हैं।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का गुरुवार को उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले का एक दिनी दौरा था। उन्होंने भेंटुआ ब्लाक में किसान कल्याण केंद्र का शुभारंभ और छह करोड़ रुपए की सांसद निधि से 20 परियोजना का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और बसपा सरीखे दलों को आईना दिखाते हुए केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं पूछना चाहूंगी ऐसे राजनेताओं से जो शाहीन बाग की आड़ में अपनी राजनीति कर रहे हैं और देश-विरोधी नारे दे रहे हैं। क्या उनकी राजनीति का स्तर इतना गिर गया कि लोकसभा में हार के बाद अपने हार को न पचाने के एवज में वो इस प्रकार से इन मंचों से देश को बांटने की बात कर रहे हैं। जिन्ना वाली आजादी की बात कर रहे हैं?
सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि, देश में एक आक्रोश है, शाहीन बाग में आम आदमी पार्टी और वो राजनैतिक दल जो 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाए वो देश की तोड़ने की बातों का समर्थन कर रहे हैं। जनता जनार्दन के मध्य में देश विरोधी नारे दे रहे हैं। आज बापू की पुण्य स्मृति है, इसलिए कहना चाहूंगी की शाहीन बाग के मंच से महात्मा गांधी तक को कोसा जा रहा है।
दिल्ली में आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को अपना समर्थन दिया है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि हमारे यहां कई समुदाय और समाज के लोग ऐसे हैं जिनकी कब्र खोदने की बात कर रहे हैं। मैं तो इतना ही कहूंगी के आज देश देख रहा है किस तरह की गतिविधियां शाहीन बाग की आड़ में राजनेता कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो