scriptजनप्रतिनिधि से वसूली खाकी को पड़ी महंगी, आरोपित सिपाहियों को एसपी अनुराग आर्य ने किया सस्पेंड | amethi SP anurag arya suspends two constables for misbehaviour | Patrika News
अमेठी

जनप्रतिनिधि से वसूली खाकी को पड़ी महंगी, आरोपित सिपाहियों को एसपी अनुराग आर्य ने किया सस्पेंड

यूपी पुलिस के दो सिपाहियों नें अपनी करतूत से खाकी को एक बार फिर बदनाम किया है

अमेठीNov 12, 2018 / 04:58 pm

Karishma Lalwani

amethi

जनप्रतिनिधि से वसूली खाकी को पड़ी महंगी, आरोपित सिपाहियों को एसपी अनुराग आर्य ने किया सस्पेंड

अमेठी. यूपी पुलिस के दो सिपाहियों नें अपनी करतूत से खाकी को एक बार फिर बदनाम किया है। दिपावली पर जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली के दो सिपाहियों नें जनप्रतिनिधि (बीडीसी) के साथ बदसलूकी और धन उगाही किया था। पहले तो पुलिस नें कार्यवाई ही नहीं की, मामला जब एमएलसी की चौपल में पहुंचा तो एमएलसी नें पुलिस कर्मियों को आड़े हाथ लेते हुए उच्चाधिकारियों से बात की। एसपी ने आरोपित सिपाहियों को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए हैं।
मुसाफिरखाना कोतवाली का मामला

मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के रुदौली निवासी वार्ड संख्या 51 से बीडीसी पारसनाथ मौर्य के साथ बीते 4 नवम्बर को एसओजी टीम का सदस्य बताकर दो लोगों द्वारा मारपीट की और 40 हजार रुपये वसूले। प्रकरण में एमएलसी दीपक सिंह के हस्तक्षेप के बाद शनिवार को पुलिस ने पारसनाथ की तहरीर पर थाने के चौकीदार शिवबहादुर यादव व दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्जकर जांच शुरू की। रविवार को मामले में सख्त कदम उठाते हुए एसपी अनुराग आर्य ने दोनों आरोपी सिपाहियों सुभाष यादव व रामतिलक वर्मा को निलम्बित कर दिया। वहीं ड्यूटी के शराब पीने की शिकायत पर जगदीशपुर थाने की पीआरवी संख्या 2786 पर तैनात सिपाही रजनीश मिश्र को भी निलम्बित कर दिया। एक दिन पूर्व शनिवार को एसपी ने मुसाफिरखाना कोतवाली में तैनात सिपाही राजेश यादव व सिंघासन वर्मा तथा फुरसतगंज में तैनात बब्बू सिंह को आमजन से दुर्व्यवहार की शिकायत पर लाइनहाजिर कर दिया था। एसपी ने बताया कि प्रकरण की जांच सीओ मुसाफिरखाना को सौंपी गई है।

Home / Amethi / जनप्रतिनिधि से वसूली खाकी को पड़ी महंगी, आरोपित सिपाहियों को एसपी अनुराग आर्य ने किया सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो