scriptसीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर प्रमोद तिवारी का पलटवार, गोरखपुर और अमेठी की कर लें तुलना | Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari statement over Yogi Adityanath | Patrika News
अमेठी

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर प्रमोद तिवारी का पलटवार, गोरखपुर और अमेठी की कर लें तुलना

प्रमोद तिवारी बोले- प्रदेश के मुखिया चार बार से एमपी हैं, उन्होंने गोरखपुर के लिए क्या किया, इसका जवाब दें?

अमेठीJan 16, 2018 / 09:36 am

नितिन श्रीवास्तव

Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari statement over Yogi Adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर बोले प्रमोद तिवारी, गोरखपुर और अमेठी की कर लें तुलना

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर सियासत गर्मा गई है। राहुल गांधी के साथ दो दिवसीय अमेठी दौरे पर साथ आए कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया चार बार से एमपी हैं। लेकिन उन्होंने गोरखपुर के लिए क्या किया है। वे इसका जवाब दें। प्रमोद तिवारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने इस देश को एक नई सोच और नई विचारधारा दी है।
घृणा की राजनीति से दूर रहने की बात करते हैं राहुल गांधी

राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी घृणा की राजनीति से दूर रहने की बात करते हैं। जो गांधी जी का भी मानना था। उससे पहले राजीव गांधी की पीढ़ी थी, जिन्होंने संचार क्रांति को बढ़ावा दिया और वे उसके जनक हैं। तमाम तरह के विधेयक राजीव गांधी की देन हैं। सूचना क्रांति की ही देन है कि Yejl दुनिया में पांचवीं बड़ी शक्ति के रूप में उभरा है। प्रमोद तिवारी ने कहा कि वह जब सत्ता में थे और योगी जी भी सांसद थे। वे गोरखपुर और अमेठी की तुलना कर लें। यहां कितना विकास हुआ है और वहां कितना विकास हुआ है। गांधी परिवार सकारात्मक राजनीति करने वाला परिवार है, न कि नकारात्मक राजनीति।
गोरखपुर में मुख्यमंत्री ने कहा था ये…

आपको बता दें कि गोरखपुर में सीएम योगी ने राहुल गांधी के लिए कहा था कि सकारात्मक राजनीति न केवल उन्हें पहचान देगी बल्कि लोकतंत्र को भी मजबूत करेगी। सीएम योगी ने राहुल गांधी को सलाह दी थी कि नकारात्मक राजनीति छोड़ कर वह अमेठी के विकास पर ध्यान दें। उन्होंने कहा कि 4 पीढ़ी से अमेठी का प्रतिनिधित्व किए जाने के बावजूद वे अमेठी का अपेक्षित विकास नहीं कर पाए हैं। अगर उधर ध्यान देंगे तो यह उन्हीं के हित में होगा।

Home / Amethi / सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर प्रमोद तिवारी का पलटवार, गोरखपुर और अमेठी की कर लें तुलना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो