scriptबिजली के केबिल के लिए चन्दा न देना युवक को पड़ा महंगा, दबंगों ने युवक को मारी गोली | Dabangs shoot young man | Patrika News
अमेठी

बिजली के केबिल के लिए चन्दा न देना युवक को पड़ा महंगा, दबंगों ने युवक को मारी गोली

जिले में पुलिस की लापरवाही के चलते एक युवक को दबंगों ने गोलियों का शिकार बना डाला।

अमेठीMay 12, 2019 / 07:58 pm

Neeraj Patel

Dabangs shoot young man

बिजली के केबिल के लिए चन्दा न देना युवक को पड़ा महंगा, दबंगों ने युवक को मारी गोली

अमेठी. जिले में पुलिस की लापरवाही के चलते एक युवक को दबंगों ने गोलियों का शिकार बना डाला। युवक के पेट मे गोली लगने से उसकी हालत नाजुक हो गई जिसे स्थानीय हास्पिटल से जिला मुख्यालय रेफर किया गया है। मोहनगंज इलाके मे हुई इस वारदात के बाद इलाके मे हड़कम्प मच गया है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है।

मोहनगंज थाना क्षेत्र के पूरे रजवन्त खानापुर चपरा गांव के पीड़ित के भाई रमेश कुमार विश्वकर्मा की मानें तो एक मई को गांव में बिजली की केवल लगवाने के लिए चंदा जमा हो रहा था। रमेश ने बताया कि काका राजकुमार से भी लोगों ने पैसे मांगे। जो उस समय बाहर से लौटे थे उनके पास पैसे नहीं थे। उस पर दबंगों ने उन्हें मारा-पीटा था। उसने बताया कि भाई से भी लोगों ने मारपीट की थी। घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने दूसरे दिन एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस गांव तक आई और बुलाकर वापस चली गई।

सीओ की मानें तो बृजेश विश्वकर्मा को गोली लगी है। लोगों के अनुसार बिजली को लेकर दो तीन पहले विवाद हुआ था। आज अंसार आदि लोग आए और जब वो बाइक से जा रहा था तो उसे गोली मार दी। सीओ ने बताया की पहले जो एप्लिकेशन मिली थी उस पर पुलिस गई भी थी। अब आगे की कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल घटना के बाद पर्याप्त पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

Home / Amethi / बिजली के केबिल के लिए चन्दा न देना युवक को पड़ा महंगा, दबंगों ने युवक को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो