scriptपुलिस अभिरक्षा में अभियुक्त की मौत, परिजनों ने लगाया पीट-पीट कर मारने का आरोप | family accused police of beating their son brutally | Patrika News
अमेठी

पुलिस अभिरक्षा में अभियुक्त की मौत, परिजनों ने लगाया पीट-पीट कर मारने का आरोप

शिवरतनगंज थाना क्षेत्र की चौकी इन्हौना के प्रभारी की पिटाई से पुलिस अभिरक्षा में एक युवक की मौत पर परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया

अमेठीAug 25, 2019 / 08:10 pm

Karishma Lalwani

पुलिस अभिरक्षा में अभियुक्त की मौत, परिजनों ने लगाया पीट-पीट कर मारने का आरोप

पुलिस अभिरक्षा में अभियुक्त की मौत, परिजनों ने लगाया पीट-पीट कर मारने का आरोप

अमेठी. शिवरतनगंज थाना क्षेत्र की चौकी इन्हौना के प्रभारी की पिटाई से पुलिस अभिरक्षा में एक युवक की मौत पर परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया। मामला तूल पकड़ने पर एसपी अमेठी दल बल के साथ मौके पर पहुंची और उन्होंने गहनता से घटना स्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।
पुलिस पर बेरहमी से पिटाई का आरोप

दरअसल, राम औतार पासी निवासी भिखारीपुर मजरे पन्हौना को चोरी के शक में हिरासत में लिया गया था। परिजनों का आरोप है कि पुलिस अभिरक्षा में राम औतार की बेरहमी से पिटाई की गई जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं सीएचसी के डाक्टर सुनील चौधरी ने भी बताया कि पुलिस उक्त व्यक्ति को मृत अवस्था में इलाज के लिए लेकर पहुंची थी।
मृतक के पिता राम अभिलाक ने बताया कि डायल हंड्रेड पुलिस उनके बेटे को पकड़ कर पुलिस चौकी इन्हौना ले गई थी। उसके बाद वहां से उसे थाने पर भेज दिया गया था। मृतक के पिता ने बताया कि शनिवार को उनका पुत्र घर से कानपुर जाने के लिए निकला था। तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। रविवार को उन्हें पता लगा कि उनके बेटा पुलिस हिरासत में है। बाद में प्रधान ने सूचना दी के अस्पताल पहुंचो। जब अस्पताल पहुंचे तो बेटे की मृत्यु हो गई थी।
रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद अमेठी एसपी डॉ.ख्याति गर्ग, सीडीओ प्रभुनाथ, एडीएम वंदिता श्रीवास्तव, एसडीएम सुनील कुमार त्रिवेदी, हैदरगढ़ के सीओ एस के राय सहित तमाम आला अधिकारी थाना शिवरतनगंज में मामले की की। एसपी ने कहा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जाएगी। दोनों रिपोर्ट आने के बाद आगे एक्शन लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो