scriptडायल 100 टीम खाती रही आम, बदमाशों ने ले ली एक की जान | family allegations on police for eating mangos and not saving man | Patrika News
अमेठी

डायल 100 टीम खाती रही आम, बदमाशों ने ले ली एक की जान

– आम व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या
– परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

अमेठीJul 22, 2019 / 04:53 pm

Karishma Lalwani

अमेठी. संडीला से आम लादकर आ रहे व्यापारी की बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला और मौके से फरार हो गए। परिजनों का आरोप है कि डायल 100 पुलिस (Dial 100 police) मौके पर पहुंची लेकिन सभी पिकअप से आम निकाल कर खाने में जुट गए। अगर समय रहते पुलिस ने तत्परता दिखाई होती तो मृतक की जान बचाई जा सकती थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
आम खाने लगी पुलिस

संडिला से आजमगढ़ आम लेकर पिकप से जा रहे जा रहे व्यवसायी के साथ जगदीशपुर कोतवाली के तेतारपुर के पास घटना घटित हुई। आम से लदा पिकप जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के तेतारपुर हाईवे के पास पहुंचा था कि पिकप का टायर फट गया। टायर बदलते समय 5 बदमाशों ने तीन फल व्यवसायी को अगवा किया। बदमाश ने पहले तीनो व्यवसायी को जमकर मारपीटा, किसी तरह दो लोगों ने भागकर जान बचाई जान। लेकिन एक फल व्यवसायी को बदमाश मौके से उठा ले गए। इसकी सूचना डायल 100 को दी, तो मौके पर पहुंच कर बदमाशों को ढूंढने के बजाए आम खाने में जुट गए।
ये भी पढ़ें: कांवड़ यात्रा के रास्ते पर एक स्कूल में हुआ बम ब्लास्ट

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

घटना से कुछ दूरी पर सड़क किनारे खेत मे फल व्यवसायी का शव मिला। मृतक हरदोई जिले का रहने वाला था। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि अगर पुलिस रात मे प्रयास करती तो जान बच सकती थी। हम लोग खुद अपने भाई का शव ढूंढ निकाला तब सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

Home / Amethi / डायल 100 टीम खाती रही आम, बदमाशों ने ले ली एक की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो