scriptलाश को सड़क पर रखकर परिजनों ने किया रोड जाम, जमकर हुआ हंगामा | family members protest keeping dead body on road video viral | Patrika News
अमेठी

लाश को सड़क पर रखकर परिजनों ने किया रोड जाम, जमकर हुआ हंगामा

ड़ित परिवार ने लाश को सड़क पर रख कर प्रदर्शन शुरू कर दिया

अमेठीFeb 13, 2019 / 06:30 pm

Karishma Lalwani

amethi

लाश को सड़क पर रखकर परिजनों ने किया रोड जाम, जमकर हुआ हंगामा

अमेठी. मंगलवार को अमेठी में सड़क हादसा हुआ जिसमें दो व्यक्तयों और एक मवेशी की जान चली गई। इस दौरान लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। हादसे के दूसरे दिन पीड़ित परिवार ने लाश को सड़क पर रख कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिवार का आरोप है कि पुलिस ड्राइवर को बचाने में जुटी है।
पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप

मंगलवार सुबह बाराबंकी निवासी गांव की महिलाएं कार से सुल्तानपुर जा रही थीं। तभी शुकुल बाजार से रानीगंज मार्ग पर जैनबगंज के गयासपुर चौराहे के पास खड़े गांव निवासी सूरज चंद्र (28) पवन कुमार (20), उनकी मां देई (65) को रौंदते हुए पास में बंधे मवेशी को रौंद दिया था। हादसे में सूरज चंद्र की मौके पर ही मौत हो गयी और पवन कुमार की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी। इस पर ग्रामीणों ने जाम लगाकर प्रदर्शन भी किया था। वहीं गंभीर रूप से घायल महिला मातादेई को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। कार में सवार 4 महिलाएं सुरक्षित बच गयीं लेकिन कार चालक घटना के बाद फरार हो गया। पुलिस ने बाद में मुकदमा तो लिखा लेकिन अब पुलिस पर चालक को बचाने का आरोप है।
बुधवार को जब सूरज और पवन की लाश घर पहुंची, तो परिजनों और ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लाश को रानीगंज के मुख्य मार्ग को बाधित कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद एसडीएम मुसाफिरखाना देवीदयाल वर्मा ने समझा बुझाकर जाम को खुलवाया।

Home / Amethi / लाश को सड़क पर रखकर परिजनों ने किया रोड जाम, जमकर हुआ हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो