scriptतीन चरण के चुनाव के बाद कांग्रेसियों के चेहरे पर खुशी: हार्दिक पटेल | hardik patel in amethi support congress and accused bjp | Patrika News
अमेठी

तीन चरण के चुनाव के बाद कांग्रेसियों के चेहरे पर खुशी: हार्दिक पटेल

– अमेठी में हार्दिक पटेल ने जनसभा को किया संबोधित
– राहुुल का अमेठी से जीत की सुनिश्चित
– पीएम मोदी और स्मृति ईरानी पर साधा निशाना

अमेठीApr 24, 2019 / 05:39 pm

Karishma Lalwani

hardik patel

तीन चरण के चुनाव के बाद कांग्रेसियों के चेहरे पर खुशी: हार्दिक पटेल

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में पहली बार अमेठी पहुंचे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने तिलोई विधानसभा क्षेत्र के सिंहपुर के आहोरवा भवानी में जनसभा को संबोधित किया। हार्दिक ने कहा कि तीन चरण के चुनाव के बाद कांग्रेसियों के चेहरे पर हंसी है लेकिन भाजपा के चेहरे पर निराशा है। उन्होंने अमेठी से राहुुल की जीत सुनिश्चित की। पीएम मोदी पर निशाना साधकर कहा कि वे भारत-पाकिस्तान पर चुनाव लड़ रहे हैं जबकि कांग्रेस किसान, नवजवान, स्वास्थ्य और शिक्षा पर लड़ रही है। पीएम मोदी ने वाराणसी में विकास नहीं विनाश कर रखा है। सारे रास्ते तोड़फोड़ दिए हैं। सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे हैं। हार्दिक पटेल ने दावे के साथ कहा कि बनारस की जनता मोदी से त्रस्त है। आने वाले दिनों में वे चुनाव हार जाएंगे।
हार्दिक ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी गुजरात से राज्यसभा मेम्बर हैं लेकिन वे चुनाव के अलावा कभी गुजरात नहीं आतीं। स्मृति एक्टर रह चुके हैं, सीरीयल में काम कर चुकी हैं। धारावाहिक में किरदार निभाना होता है लेकिन राजनीति में कोई किरदार नहीं होता। यहां नेता चलते हैं जो लोगों का काम कर सकें। इसलिए हमे किरदार को नही पसंद करना बल्कि नेता को पसंद करना है, जो अमेठी का लाल हो अमेठी का बेटा हो। अमेठी उसके साथ है जो अमेठी के साथ है।

Home / Amethi / तीन चरण के चुनाव के बाद कांग्रेसियों के चेहरे पर खुशी: हार्दिक पटेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो