scriptलोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अमेठी में राहुल गांधी का चुनाव प्रचार संभालने वाले नेता ने ज्वाइन की बीजेपी | Lok Sabha Election 2024 Rahul Gandhi's Close leader Vikas Agrahari joined BJP presence of Smriti Irani | Patrika News
अमेठी

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अमेठी में राहुल गांधी का चुनाव प्रचार संभालने वाले नेता ने ज्वाइन की बीजेपी

Lok Sabha Election 2024: अमेठी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने अभी तक अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। इसी बीच अमेठी में राहुल गांधी के चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालने वाले नेता ने कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली। इससे कांग्रेस का एक बड़ा झटका लगा है।

अमेठीApr 18, 2024 / 02:24 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Election 2024 Rahul Gandhi's Close leader Vikas Agrahari joined BJP presence of Smriti Irani
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी को अमेठी में एक बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक और राहुल गांधी के करीबी विकास अग्रहरि गुरुवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। भाजपा जिलाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र ने विकास अग्रहरि को पार्टी में शामिल कराया।
मिली जानकारी के अनुसार, विकास अग्रहरि जगदीशपुर के रहने वाले हैं। कांग्रेस ने उन्हें प्रदेश सह- समन्यवक बनाया था। विकास अग्रहरि की गिनती राहुल गांधी के करीबी लोगों में होती थी। वे अमेठी में राहुल गांधी के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभालते थे।
भाजपा के एक नेता ने बताया कि जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के रानीगंज निवासी विकास अग्रहरि को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश सह समन्वयक बनाया था। गुरुवार को उन्होंने भाजपा और स्मृति ईरानी पर अपना विश्वास जताते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। विकास ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि दीदी स्मृति की अगुवाई में अमेठी हर क्षेत्र में तेजी से विकास कर रही है।
यह भी पढ़ें

पहले चरण की वोटिंग से पहले मायावती ने की अपील, कहा- धनबल, मंदिर- मस्जिद के नाम पर वोट का न हो गलत इस्तेमाल

अमेठी से चुनाव लड़ने पर क्या बोले थे राहुल गांधी?

अमेठी में 26 अप्रैल से नामांकन शुरू होगा। भाजपा की स्मृति जुबिन ईरानी चुनावी मैदान में हैं, लेकिन उनके सामने कांग्रेस से कौन होगा, यह अभी तक तय नहीं हो सका है। वहीं अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर बुधवार को गाजियाबाद में राहुल गांधी ने एक बार फिर सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा, सिर्फ यह कहा कि मुझे जो भी आदेश मिलेगा, मैं उसका पालन करूंगा। हमारी पार्टी में उम्मीदवारों के चयन का निर्णय सीईसी द्वारा लिए जाते हैं। इस जवाब ने एक बार फिर अमेठी की सियासत को उलझा दिया है।

Home / Amethi / लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अमेठी में राहुल गांधी का चुनाव प्रचार संभालने वाले नेता ने ज्वाइन की बीजेपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो