scriptअमेठी में युवक की हत्या, पेड़ से बांधकर दबंग ने की बेरहमी से पिटाई, फिर दे दिया जहर | Man murdered in amethi | Patrika News
अमेठी

अमेठी में युवक की हत्या, पेड़ से बांधकर दबंग ने की बेरहमी से पिटाई, फिर दे दिया जहर

अमेठी में दबंगों ने बीते गुरुवार की शाम एक युवक को घर से ले जाकर पेड़ में बांधकर जमकर पीटा। घर वालों का आरोप है कि दबंगों ने उसे जहर भी खिला दिया।

अमेठीJun 04, 2021 / 09:19 pm

Abhishek Gupta

MURDER : अंदर से कुंडी लगा कर सोए युवक की बिस्तर में ही गला घोंट कर हत्या

MURDER : अंदर से कुंडी लगा कर सोए युवक की बिस्तर में ही गला घोंट कर हत्या

अमेठी. अमेठी में दबंगों ने बीते गुरुवार की शाम एक युवक को घर से ले जाकर पेड़ में बांधकर जमकर पीटा। घर वालों का आरोप है कि दबंगों ने उसे जहर भी खिला दिया। गंभीर हालत में उसे एक के बाद एक कई अस्पताल ले जाया गया, जहां अंत में चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। परिजन लखनऊ ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार, अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लाला का पुरवा गांव निवासी राम भरत श्रीवास्तव की दबंगों की पिटाई से मौत हो गई है। मृतक की पत्नी सुरभि श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार शाम उसका पति घर के बाहर गेट पर बैठा था कि गांव के उमेश पाण्डेय और नीलेश पाण्डेय उठाकर मारते हुए ले गए और पति को पेड़ में बांधकर पीटने लगे। घटना के समय सुरभि घर पर अकेले थी। उसके ससुर आदि गांव के ही दूसरे मकान पर थे।
वो उन्हें घटना के बाबत जानकारी देने के लिए दूसरे मकान पर गई। लौटकर आई तो दबंग कमरे में ताला बंद कर चुके थे। पत्नी का आरोप है कि दबंग नीलेश और उमेश ने उसके पति को जहर दे दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में भी इलाज के बाद जब हालत स्थिर नही हुई तो चिकित्सक ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर जा ही रहे थे कि उसने दम तोड़ दिया।इस मामले में सीओ अमेठी अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर मिली है, पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है। जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Amethi / अमेठी में युवक की हत्या, पेड़ से बांधकर दबंग ने की बेरहमी से पिटाई, फिर दे दिया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो