scriptअमेठी में बोले मोहसिन रजा- 2019 में राहुल की हार तय, बताई ये बड़ी वजह | Mohsin Raza targets Rahul Gandhi in Amethi hindi News | Patrika News
अमेठी

अमेठी में बोले मोहसिन रजा- 2019 में राहुल की हार तय, बताई ये बड़ी वजह

उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने अमेठी के गौरीगंज में 5 हजार किसानों को ऋणमाफी प्रमाण पत्र बांटा

अमेठीSep 14, 2017 / 10:33 am

Hariom Dwivedi

Mohsin Raza
अमेठी. नेहरू-गांधी परिवार के गढ़ अमेठी में एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस का सियासी घमासान अब साफ दिखने लगा है। बुधवार को कांग्रेस के गढ़ अमेठी पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस व राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी के युवराज की हार तय है।
उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने अमेठी सांसद राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी को अलविदा कह चुके हैं। अब अमेठी में उनका जादू नहीं चल रहा है। यहां लगातार उनका खिसकता जा रहा है।
अमेठी के लोगों से दूरियां बना रहे राहुल गांधी : मोहसिन रजा
पत्रकारों से मुखातिब, अमेठी जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि राहुल गांधी के पास कुछ करने को रह नहीं गया। अगर उनके पास कुछ करने के लिए रह गया होता तो मैं 6 महीनों से अमेठी में लगातार आ रहा हूं। वो यहां के सांसद हैं। ऐसे में एक बार तो उनसे मुलाकात हो ही जाती। इससे ये साफ जाहिर होता है कि उन्होंने अब अमेठी को अलविदा कह दिया है। इसलिए वे अमेठी के लोगों से दूरियां बना रहे हैं।
2019 में अमेठी की जनता राहुल को कहेगी अलविदा
मोहसिन रजा ने कहा कि अमेठी के बीजेपी कार्यकर्ताओं को यहां की जनता का जो प्यार मिल रहा है, उससे जाहिर है कि अगली बार यहां की जनता भी उन्हें अलविदा कह देगी। अमेठी की जनता इस बार स्मृति ईरानी जिताएगी।
5 हजार किसानों को दिए कर्जमाफी प्रमाण पत्र
उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने बुधवार को गौरीगंज से सटे जवाहर नवोदय विद्यालय में किसान ऋण मोचन योजना के अंतर्गत 5 हजार किसानों को कर्जमाफी प्रमाण पत्र दिया। इस दौरान उनके साथ राज्यमंत्री सुरेश पासी भी रहे। केंद्र व राज्य सरकार की तारीफों के पुल बांधते हुए मोहसिन रजा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रदेश में 3 हजार 6 सौ करोड़ किसानों को कर्जमाफी की सौगात देकर उनका सम्मान लौटाया है।

Home / Amethi / अमेठी में बोले मोहसिन रजा- 2019 में राहुल की हार तय, बताई ये बड़ी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो