ब्लड चढ़ाने के बाद बिगड़ी मरीज की हालत, मौत

Patient's condition deteriorated after blood transfusion- कोतवाली अंतर्गत पूरे अयोध्या सिंह नरैनी गांव निवासी चंद्र भवन सिंह ने अपनी पत्नी मीरा को तीन दिन पूर्व न्यू सिटी हॉस्पिटल में डिलेवरी के लिए भर्ती कराया था। चंद्र भवन का आरोप है कि ऑपरेशन से डिलेवरी हुई थी।

By: Karishma Lalwani

Published: 11 Oct 2021, 05:46 PM IST

अमेठी. Patient's condition deteriorated after blood transfusion. कोतवाली अंतर्गत पूरे अयोध्या सिंह नरैनी गांव निवासी चंद्र भवन सिंह ने अपनी पत्नी मीरा को तीन दिन पूर्व न्यू सिटी हॉस्पिटल में डिलेवरी के लिए भर्ती कराया था। चंद्र भवन का आरोप है कि ऑपरेशन से डिलेवरी हुई थी। डिलेवरी के बाद नवजात की हालत नाजुक हो गई तो उसे सुलतानपुर के एक हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेज दिया गया। रविवार को हॉस्पिटल संचालक ने ब्लड की व्यवस्था करने को कहा। चंद्र भवन सिंह ने कहा कि पत्नी को ब्लड चढ़ाने पर उसकी हालत और खराब हो गई। दूसरे अस्पताल मुंशीगंज हॉस्पिटल पहुंचने पर डॉक्टर ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया।

प्रसूता की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल पहुंचकर हंगामा काट दिया। सूचना मिलने पर गौरीगंज जिला अस्पताल के प्रभारी डॉ पीके उपाध्याय मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि अस्पातल में कोई स्टॉफ डॉक्टर मौजूद नही है। रिकॉर्ड लेकर इसे सील कर रहे हैं आगे जांचकर कार्रवाई करेंगे।

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned