scriptइस नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के पास मिला शव, लखनऊ के लिए हुए थे रवाना | pragatisheel samajwadi party leader dead body found in railway line | Patrika News
अमेठी

इस नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के पास मिला शव, लखनऊ के लिए हुए थे रवाना

लखनऊ के लिए निकले नेता का संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के पास खेत मे शव

अमेठीJul 12, 2019 / 05:22 pm

Ruchi Sharma

crime

बड़ी खबर, इस बड़े नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के पास शव मिला, राजनीति में मचा हड़कंप

अमेठी. जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रही है। एक दिन पहले देर शाम लखनऊ के लिए निकले प्रगतिशील समाजवादी(लोहिया) नेता का संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के पास खेत मे शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज पूरे मामले की जांच के जुट गई है। वही मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाते हुए पूरे मामले की सही जांच कर दोषियों को जेल भेजने की बात कही है।
मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बिराहिनपुर गांव का है, जहां अमेठी कस्बे के हरदेव नगर मोहल्ले के रहने वाले प्रसपा के अयोध्या मंडल प्रभारी और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले रोहित अग्रहरी का शव रेलवे लाइन के पास खेत में मिला। सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने शव को देखकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।
वही मृतक के पिता का कहना था कि उनका लड़का पिछले 10 सालों से हर गुरुवार को लखनऊ जाता था। शाम 7 बजे लखनऊ जाने के लिए घर से निकला था। आज सुबह उनको फोन गया कि उनके बेटे की लाश रेलवे लाइन के किनारे खेत के मिली है।पुलिस ने उनके बेटे को देखने भी नहीं दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वही घटना को लेकर अमेठी सीओ ने कहा कि सूचना मिली कि 25 वर्षीय रोहित अग्रहरी नाम के युवक के शव रेलवे लाइन के पास मिला है जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा दिया गया है।परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नही मिली है तहरीर मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। शरीर पर कोई चोट के निशान भी नही मिले है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी मामले पर पहुंचा जा सकता है।

Home / Amethi / इस नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के पास मिला शव, लखनऊ के लिए हुए थे रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो