scriptस्मृति ईरानी का क्षेत्र अमेठी: बंदूक की नोक पर ‘लड़के से गैंगरेप’, वीडियो वायरल | Smriti Irani Amethi district 'Boy raped' at gunpoint, video viral | Patrika News
अमेठी

स्मृति ईरानी का क्षेत्र अमेठी: बंदूक की नोक पर ‘लड़के से गैंगरेप’, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से है जहां सोशल मीडिया पर एक दलित लड़के के साथ रेप का वीडियो वायरल हुआ है़।

अमेठीOct 26, 2021 / 02:15 pm

Dinesh Mishra

file photo
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

अमेठी. सरकार बुलडोजर का खौफ दिखाकर भले ही अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद कर रही है। लेकिन उत्तर प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगने का नाम नही ले रहा। ताजा घटना उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से है जहां सोशल मीडिया पर एक दलित लड़के के साथ रेप का वीडियो वायरल हुआ है़।
युवक की अगवा कर पिटाई किया गया है़। यही नही उसके साथ सामूहिक अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का भी आरोप लगा है़।

जानकारी के अनुसार घटना रामगंज थाना क्षेत्र के रामगंज कस्बे की है। पीपरपुर थाना क्षेत्र निवासी दलित युवक को घर जाते समय अगवा कर पहले तो दबंग युवकों द्वारा जमकर पिटाई की गई फिर नहर के पास बने सुनसान मकान में ले जाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित ने इलाज के बाद सही होने पर 23 अक्टूबर को रामगंज थाने में लिखित तहरीर दी है़।
पीड़ित का आरोप है कि बीते 16 अक्टूबर की रात लगभग दस बजे एक दुकान पर काम करके अपने घर जा रहा था। पीपरपुर थाना से कुछ दूर आगे पहुंचा तभी बाइक सवार चार लोग पहुंचे और उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया और रामगंज बाजार में ले आये। जहां उसे लात घूसे से खूब मारा उसके बाद नहर पर एक मकान के पास ले गए। उसके साथ आप्रकृतिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।
जिनमें 3 युवक रामगंज कस्बा निवासी हैं और वह एक युवक को नही पहचान सका। चारों लोगों ने जबरन आप्रक्रितिक दुराचार किया। पीड़ित का आरोप है कि वह कराहता रहा लेकिन आरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा मनमानी करने के बाद किसी ने कुछ बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। उसकी हालत काफी खराब होने से वह अभी तक इलाज करा रहा था। अब जब उसने रामगंज पुलिस को तहरीर दी है तो रामगंज थाना व चौकी पुलिस पूरे मामले से अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।

Home / Amethi / स्मृति ईरानी का क्षेत्र अमेठी: बंदूक की नोक पर ‘लड़के से गैंगरेप’, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो