scriptजायस कस्बे में सड़क खराब होने से व्यापारियों में नाराजगी, जिला प्रशासन के खिलाफ निकाली भड़ास | traders angry due to poor roads in amethi jayas kasba | Patrika News
अमेठी

जायस कस्बे में सड़क खराब होने से व्यापारियों में नाराजगी, जिला प्रशासन के खिलाफ निकाली भड़ास

कांग्रेस के गढ़ अमेठी में मूलभूत सुविधाओं को लेकर आज भी लोग परेशानियों का सबब बने हुए हैं

अमेठीDec 04, 2018 / 03:23 pm

Karishma Lalwani

amethi

जायस कस्बे में सड़क खराब होने से व्यापारियों में नाराजगी, जिला प्रशासन के खिलाफ निकाली भड़ास

अमेठी. कांग्रेस के गढ़ अमेठी में मूलभूत सुविधाओं को लेकर आज भी लोग परेशानियों का सबब बने हुए हैं। स्थानीय व्यापारियों ने इसकी कई बार शिकायत भी एनएचआई से की थी। अमेठी के साथ विकास का वादा करने वाली भाजपा व कांग्रेस अपनी प्रतिस्पर्धा की लड़ाई भले लड़ती चली आ रही है। लेकिन अमेठी में आज भी सड़कें बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हैं।
जिला प्रशासन के खिलाफ व्यापारियों की भड़ास

मामला जनपद की तिलोई विधानसभा स्थित जायस कस्बे का है। यहां कस्बे से होकर राष्ट्रीय राजमार्ग 56 निकलता है, जो कि बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील है। कुछ सड़कें काफी दिनों से खुदाई करके छोड़ दी गई हैं, जिससे कि लोगों को आने जाने में समस्या हो रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री सुरेश पासी और प्रभारी मंत्री जनपद के मोहसिन रजा बराबर अमेठी का दौरा कर विकास के दावों की बात करते हैं। लेकिन जमीनी हकीकत यह है कि कस्बे के व्यापारियों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। वहीं, स्थानीय प्रशासन इन खराब सड़कों को लेकर मौन बना हुआ है।

Home / Amethi / जायस कस्बे में सड़क खराब होने से व्यापारियों में नाराजगी, जिला प्रशासन के खिलाफ निकाली भड़ास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो