scriptट्रक और बस में टक्कर, डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग घायल | Truck and bus collide due to dense fog injuring 18 people in Chilauli | Patrika News
अमेठी

ट्रक और बस में टक्कर, डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग घायल

अभी सर्दी की ठीक प्रकार से शुरुवात भी नहीं हुई थी कि घने कोहरे के कारण भीषण हादसा सामने आया।

अमेठीNov 30, 2016 / 05:02 pm

Abhishek Gupta

Amethi Accident

Amethi Accident

अमेठी. अभी सर्दी की ठीक प्रकार से शुरुवात भी नहीं हुई थी कि घने कोहरे के कारण भीषण हादसा सामने आया। गौरतलब है कि बीते दो दिनों से जनपद में इतना घना कोहरा छाया रहा कि दस मीटर की दूरी तक भी देखना मुश्किल था। ऐसे में ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए व कम स्पीड में गाड़ी चलाकर अपनी सुरक्षा को महफूज किया जा सकता है। परंतु आये दिन तीव्र गति से एक दूसरे को ओवर टेक करती गाड़ियां भयानक हादसे को दावत देती हैं। इसी क्रम में आज रोडवेज बस की ट्रक से भिड़ंत इतनी भीषण थी कि इस टक्कर में बस सवार तकरीबन डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिये बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ सीएचसी में दाखिल कराया गया। इसमें से तीन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मामला अमेठी जनपद के अंतर्गत आने वाले शिवृतगंज थानाक्षेत्र के इन्हौना चौकी स्थित चिलौली का है। जहाँ पर आज सुबह घने कोहरे के कारण बस और ट्रक की आपस में भीषण टक्कर हो गयी। सुल्तानपुर डीपो की यात्रियों से भरी रोडवेज बस लखनऊ के लिये रवाना हुई थी। लेकिन घने कोहरे के कारण दूसरी ओर से आ रही टूक की चपेट में आ गयी। टक्कर इतनी भयानक थी कि इसकी चपेट में आकर तकरीबन डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घायल यात्रियों को इलाज के लिये आनन फानन में बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ सीएचसी ले जाया गया। जहाँ तीन यात्रियों की गंभीर हालात को देखते हुए उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। जबकि बाकी घायलों का इलाज हैदरगढ़ सीएचसी में किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो