बोले मंत्री मोहसिन रजा, यूपी में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं, कांग्रेस की सरकार होती तो नहीं होता कुंभ और दीपोत्सव

- उत्तर प्रदेश के अमेठी में मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि यूपी में अपराधियों को सजा मिलना तय है, फिर चाहे वह कितना भी रसूखदार क्यों न हो

By: Hariom Dwivedi

Updated: 17 Oct 2020, 11:48 AM IST

अमेठी. यूपी सरकार के इकलौते मुस्लिम मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने बलिया की घटना पर कहा कि अपराधी-अपराधी होता है, चाहे वह किसी की भी सरकार में हो। बलिया के अपराधी को सजा जरूर मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने पहले ही अपराधियों की जगह तय कर दी है। उन्हें कहां रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधी के लिए कोई जगह नहीं है, वह किसी के साथ रहता हो या किसी का भी संरक्षण पाया हो। यही वजह है कि आज अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग भाग रहे हैं। और जो भी बलिया में इस तरीके की घटना किया है उस अपराधी की सजा जरूर मिलेगी। मोहसिन रजा ने कहा कि हमारी सरकार 23 करोड़ लोगों को सुरक्षा की जिम्मेदारी लेकर काम कर रही है। अपराध करने वाले व्यक्ति को अपराधी ही कहा जाएगा। चाहे वह कोई भी हो।

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि पिछले 30 सालों से वह जो कर रहे थे, उसे अब योगी सरकार खत्म कर रही है। तीन साल में योगी सरकार ने जिस तरीके से प्रयास किया है वो 30 साल पर भारी है। और इस तरह की जो घटनाएं थी उसमें बहुत तेजी से कमी आ रही है।

कांग्रेस की सरकार होती तो नहीं होता कुंभ औऱ दीपोत्सव
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि जो उनके मन की बात थी वह सामने आ गई। उनके राष्ट्रीय प्रवक्ता ने जिस तरीके से दिल्ली में बोला इससे उनकी मंशा थी वह साफ हो गई। अगर वह सरकार में होते तो वह कुंभ भी बंद कर देते, बरसाना की होली भी बंद कर देते और दीपोत्सव भी बंद कर देते। मथुरा और काशी का भी दर्शन बंद कर देते। कहा कि कांग्रेस की मानसिकता साफ हो गई है। महाराष्ट्र में जिस तरीके से प्राचीन मंदिरों को बंद कर रखा है, उससे यह साफ हो गया कि हमारे देश की संस्कृति को नष्ट करने वाली कांग्रेस पार्टी है। अब उनका चेहरा सामने आ गया है।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned