scriptबहन से मिलने निकली महिला ने 08 माह के बच्चे को लेकर ट्रेन के आगे लगाई छलांग | Woman Jumped in Front of the Train with Eight Month Old Son | Patrika News
अमेठी

बहन से मिलने निकली महिला ने 08 माह के बच्चे को लेकर ट्रेन के आगे लगाई छलांग

Woman Jumped in Front of the Train with Eight Month Old Son- अमेठी जिले में एक महिला अपने आठ माह के दुधमुंहे बच्चे को लेकर ट्रेन के आगे कूद गई। इसमें जहां महिला की मौत हो गई वहीं बच्चे का शरीर ट्रेन से कटकर दो टुकड़ों में बंट गया।

अमेठीSep 18, 2021 / 05:31 pm

Karishma Lalwani

Woman Jumped in Front of the Train with Eight Month Old Son

Woman Jumped in Front of the Train with Eight Month Old Son

अमेठी. Woman Jumped in Front of the Train with Eight Month Old Son. जिले में एक महिला अपने आठ माह के दुधमुंहे बच्चे को लेकर ट्रेन के आगे कूद गई। इसमें जहां महिला की मौत हो गई वहीं बच्चे का शरीर ट्रेन से कटकर दो टुकड़ों में बंट गया। दरअसल, मुसाफिरखाना कोतवाली के चंदापुर निवासी निशा (25) का विवाह मई 2019 में करमराज के साथ हुआ था। निशा के माता पिता नहीं हैं इसलिए उसका विवाह उसके मामा ने तय करवाया था। निशा का पति करमराज मुसाफिरखाना में एक शराब की दुकान के सामनें ठेला लगाकर परिवार की जीविका चलाता है। शुक्रवार को निशा पति करमराज के साथ मायके के लिए निकली फिर उसने पति से बहन के घर छोड़ने को कहा। पति उसे छोड़कर दुकान लौट आया। दोपहर में उसने बहन से कहा कि पति का फोन आया है और वो दवा के लिए जा रही है। इसके बाद वो बहन के घर से निकली और घर नही पहुंची शाम होते पति को पता चला तो उसने ढूंढ़ना शुरु किया लेकिन कोई पता नही चला। सुबह पत्नी और बच्चे का शव अमेठी कोतवाली क्षेत्र के सेपियन स्कूल के मोड़ पर रेलवे ट्रैक पर मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पति को सूचित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो