scriptहाई स्पीड में युवक की गई जान, टुकड़ों में बिखर गई थी बाइक | Youth dead in high speed, bike broken in pieces | Patrika News
अमेठी

हाई स्पीड में युवक की गई जान, टुकड़ों में बिखर गई थी बाइक

मृतक के पिता ने बताया-वो चार भाई-बहन में तीसरे नम्बर पर था और अभी बीते जून में उसकी शादी हुई थी।
 

अमेठीMay 06, 2018 / 10:43 pm

Ashish Pandey

Youth dead in high speed
अमेठी. तेज रफ्तार ने एक घर के चिराग को हमेशा-हमेशा के लिए सुला दिया। इस दिल दहना देने वाले हादसे के बारे में जो भी सुना वह दंग रह गया। हाईवे पर हाई स्पीड में बाइक दौड़ाना युवक को इस कदर महंगा पड़ा की वो जान से हाथ धो बैठा। उसको दहेज में मिली अपाची बाइक कार से टकराई और टुकड़े-टुकड़े हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो भयानक टक्कर में उसकी बाइक का पिछला हिस्सा तो ढूंढे नहीं मिला। युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। पिता राजा राम यादव ने बताया कि मृतक राहुल यहां धम्मौर थाना क्षेत्र के निगोलिया गांव में अपने जीजा के घर आ रहा था। वो चार भाई-बहन में तीसरे नम्बर पर था और अभी बीते जून में उसकी शादी हुई थी।
आगे पढ़े पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक़ पड़ोसी जि़ले प्रतापगढ़ के थाना कोह्डौर अंतर्गत सहाईपुर निवासी राजा राम यादव का 22 वर्षीय पुत्र राहुल यादव अपाची बाइक से सुल्तानपुर जा रहा था। अभी वो जनपद अमेठी के पीपरपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास पहुंचा था कि हाई स्पीड के कारण उसकी बाइक स्विफ्ट डिज़ायर कार से जा भिड़ी। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए तो बाइक कई टुकड़ों में बिखर गई। आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना डायल 100 को दी और तत्काल दोनों घायलों को डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल सुल्तानपुर पहुंचाया। यहां इमरजेंसी में मौजूद डाक्टरों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया, पुलिस ने मृतक के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं कार ड्राइवर को भी पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हिरासत में लिया है। पिता राजा राम यादव ने बताया कि मृतक राहुल यहां धम्मौर थाना क्षेत्र के निगोलिया गांव में अपने जीजा के घर आ रहा था। वो चार भाई-बहन में तीसरे नम्बर पर था और अभी बीते जून में उसकी शादी हुई थी।

Home / Amethi / हाई स्पीड में युवक की गई जान, टुकड़ों में बिखर गई थी बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो