script15 किलो हेरोइन सहित 6 तस्कर गिरफ्तार | 6 smugglers with 15 kg heroin arrested | Patrika News

15 किलो हेरोइन सहित 6 तस्कर गिरफ्तार

locationअमृतसरPublished: Dec 22, 2019 06:15:48 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

काउंटर इंटेलिजेंस ने 15 किलो हेरोइन की खेप ( Counter Intelligence Seige Drugs ) सहित 6 तस्करों को गिरफ्तार ( Arrested 6 Smugglers ) किया है। गिरफ्तार किए सभी लोग अमृतसर के ( Accused of resident of Amrtisar ) रहने वाले बताए जा रहे हैं।

15 किलो हेरोइन सहित 6 तस्कर गिरफ्तार

15 किलो हेरोइन सहित 6 तस्कर गिरफ्तार

अमृतसर(धीरज शर्मा): काउंटर इंटेलिजेंस ने 15 किलो हेरोइन की खेप ( Counter Intelligence Seige Drugs ) सहित 6 तस्करों को गिरफ्तार ( Arrested 6 Smugglers ) किया है। गिरफ्तार किए सभी लोग अमृतसर के ( Accused of resident of Amrtisar ) रहने वाले बताए जा रहे हैं। इन में खसूपुरा का बलकार सिंह,कोटली दुसंधी का दलबीर सिंह,सैदपुर कलां का सुरजीत सिंह,घोगा का बिट्टू सिंह उर्फ सुक्खा सिंह शामिल हैं। वहीं गांव चीमा कलां से भी भूपिंदर सिंह और गुरजंट सिंह नामक दो तस्कर इनके साथ थे।
https://www.patrika.com/ranchi-news/a-new-gabbar-singh-born-here-5540738/?utm_source=Facebook&utm_medium=Social&utm_campaign=PatrikaMetro यहां पैदा हो गया एक ओर गब्बर सिंह…

533 किमी है सीमा है पंजाब व पाक की
भारतीय पंजाब का करीब 553 किलोमीटर का क्षेत्र पाकिस्तान सीमा से लगता है। सीमा पर तस्करी व घुसपैठ रोकने के लिए कंटीली तार लगाई गई है, लेकिन कुछ जगह यह टूट चुकी है। रावी दरिया के घुमावदार रास्तों और जंगल के रास्तों से पाकिस्तानी तस्कर अच्छी तरह से परिचित हैं। कई बार दरिया के रास्ते तो कई बार कंटीली तार में प्लास्टिक की पाइप फंसाकर हेरोइन की खेप को भारतीय क्षेत्र में पहुंचाया जा चुका है।
कई बार हो चुके ज्वाइंट आपरेशन
भारतीय सुरक्षा एजेंसियां समय-समय पर अपने सूत्रों के माध्यम से तस्करों की होने वाली मूवमेंट की जानकारी सीमा सुरक्षा बल को देती रहती हैं, ताकि आईएसआई के मंसूबों पर पानी फेरा जा सके। सीमा पर बीएसएफ के साथ कई एजेंसियों के ज्वाइंट आपरेशन भी हो चुके हैं। इसी के चलते शनिवार को इस बारे में काउंटर इंटेलीजेंस के एआईजी केतन बालीराम पाटिल और अन्य अधिकारी बताते हैं कि उन्हें नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान के चलते भारत-पाकिस्तान सीमा पर भारतीय इलाके रमदास में एक गिरोह के द्वारा हेरोइन की सप्लाई कर रहे होने की सूचना मिली थी।
https://www.patrika.com/sonipat-news/every-one-know-my-break-heart-feeling-but-you-unaware-5538160/?utm_source=Facebook&utm_medium=Social&utm_campaign=PatrikaMetro मेरा नाला सुना जमाने ने, एक तुम हो जिसे खबर न हुई!!#LoveaffairsNews#TeasellerNews#HeartBreakingNews#HariyanaNews
तुम न आए तो क्या सहर न हुई
हां मगर चैन से बसर न हुई!
मेरा नाला सुना जमाने ने एक तुम हो जिसे खबर न हुई
कार व मोटरसाईकिल में थी हेरोइन
इसके बाद डीएसपी बलबीर सिंह, इंस्पेक्टर इंद्रदीप सिंह ने थाना रमदास की पुलिस पाटीज़् के साथ नाकाबंदी की। इस दौरान एक स्विफ्ट कार, हीरो पैशन मोटरसाइकल, बजाज प्लेटिना पर सवार लोगों को रोककर तलाशी ली तो इनके पास से हेरोइन के पंद्रह पैकेट मिले। इसके बाद इन सभी को तुरंत गिरफ्तार करते हुए इनके खिलाफ केस दजज़् कर आगे की कारज़्वाई शुरू कर दी गई है।
https://www.patrika.com/bhubaneswar-1/here-tigers-are-also-forced-to-flee-by-pressing-the-tail-5537642/?utm_source=Facebook&utm_medium=Social&utm_campaign=PatrikaMetro यहां बाघ भी डर के मारे दुम दबा कर भागने को हैं मजबूर#TigersFearNews#OdishaNews#WildLifeNews#TigerRelocationNews

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो